NDTV Khabar

Kapil Sharma के कॉल का इंतजार करते रहे सुनील ग्रोवर, नहीं ली खबर तो कर लिया यह फैसला

सुनील ग्रोवर के ताजा ट्विटर पोस्ट से साफ है कि दर्शकों को अपने पसंदीदा कॉमेडियन कपिल और सुनील को साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kapil Sharma के कॉल का इंतजार करते रहे सुनील ग्रोवर, नहीं ली खबर तो कर लिया यह फैसला

'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में नहीं दिखेंगे सुनील ग्रोवर

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के नए शो में नहीं होंगे सुनील ग्रोवर
  2. कॉल का इंतजार करता रहा: सुनील
  3. आप लोगों की दुआ से अच्छे प्रोजेक्ट से जुड़ा हूं: सुनील
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा तबरीबन 6 महीने का ब्रेक लेने के बाद 'फैमिली टाइम विद कपिल' से टीवी पर वापसी कर रहे हैं. कपिल के इस शो का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले ऐसा कहा जा रहा था कि इस शो में उनकी पुरानी टीम भी नजर आ सकती है. खासकर फैन्स कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं. लेकिन सुनील ग्रोवर ने साफ कह दिया है कि वह इस नए शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि टीम ने उनसे कॉन्टेक्ट ही नहीं किया.

कपिल शर्मा को छोड़कर शिल्पा शिंदे के साथ नजर आए सुनील ग्रोवर, जानें क्या है तैयारी

सुनील ग्रोवर के ट्विटर पोस्ट पर उनके एक फैन ने कॉमेडियन से गुजारिश करते हुए लिखा, "कृपया कपिल शर्मा शो से वापसी करें, हम आपको बहुत मिस करते हैं.." इसके जवाब में सुनील ने लिखा, "भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला. इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल. आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं." 'फैमिली टाइम विद...' के लिए कपिल शर्मा ने 'डॉ. गुलाटी' को किया नजरअंदाज, जानिए वजह

टिप्पणियां
सुनील की इस पोस्ट से साफ है कि दर्शकों को अपने पसंदीदा कॉमेडियन कपिल और सुनील को साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. इसी बीच खबरें गर्म हैं कि सुनील एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ नए शो में नजर आ सकते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement