NDTV Khabar

इस वजह से दबाव में रहते थे सुनील ग्रोवर, बोले- छोड़ दिया नाकामी के बारे में सोचना

सुनील ने कहा है कि पहले वह अपने शो की कामयाबी-नाकामयाबी के बारे में सोच कर घबरा जाते थे, लेकिन अब वह इस बारे में नहीं सोचते. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस वजह से दबाव में रहते थे सुनील ग्रोवर, बोले- छोड़ दिया नाकामी के बारे में सोचना

पहले नाकामी से घबरा जाता था : सुनील ग्रोवर

खास बातें

  1. साल भर से ज्यादा के ब्रेक के बाद सुनील ग्रोवर की टीवी पर वापसी
  2. क्रिकेट बेस्ड शो 'धन धना धन' में लगा रहे कॉमेडी का तड़का
  3. कामयाबी-नाकामयाबी के बारे में सोचकर घबराता नहीं: सुनील
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के पॉपुलर शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के नाम से चर्चित हुए अभिनेता सुनील ग्रोवर पिछले एक साल से छोटे पर्दे से दूर हैं. कपिल शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटने समय उनका और कपिल का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था, इसके बाद उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था. क्रिकेट-कॉमेडी शो 'जिओ धन धना धन लाइव' के साथ उन्होंने एक साल से ज्यादा के अंतराल के बाद छोटे परदे पर वापसी की है. इसी बीच सुनील ने कहा है कि पहले वह अपने शो की कामयाबी-नाकामयाबी के बारे में सोच कर घबरा जाते थे, लेकिन अब वह इस बारे में नहीं सोचते. 

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जुगलबंदी हुई हिट, प्रो. LBW भी छाए; देखें वीडियो


नए शो में सुनील प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. ग्रोवर ने इंटरव्यू में कहा, "पहले के शो की तुलना में अगले शो को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए मैं दबाव में रहता था. मैं नहीं जानता था कि कैसे शो हिट या फ्लॉप होता है. यह कैसे काम करता है मुझे इसके बारे में पता नहीं था."
 


शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर से कहा, ‘सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे’, देखें Video

उन्होंने आगे कहा , "अब, मैं इस बारे में चिंतित नहीं होता कि लोग शो पर क्या प्रतिक्रिया देंगे. मैं इस बारे में बेचैन नहीं होना चाहता. पहले मैं शो की नाकामी या ऐसी चीजों के बारे में सोचकर घबरा जाता था. यह बेकार था. अब मैं अपने काम पर फोकस करता हूं." 

VIDEO: 'प्रो. एलबीडब्ल्यू' की कपिल देव से हुई नोंक-झोंक, कहा-'आपसे तो मैं बहस कर नहीं सकता...'

टिप्पणियां

क्रिकेट के सबसे बड़े शो IPL 2018 की शुरुआत (7 अप्रैल) के साथ 'धन धना धन' के पहले एपिसोड ने दर्शकों को जमकर हंसाया. 'धन धना धन' हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होता है. प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर शो के होस्ट हैं. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement