NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से लड़ाई के सवाल पर कहा- नहीं देखता उनका शो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शो छोड़ दिया था. बाद में कपिल ने माफी मांगी थी लेकिन सुनील ने शो में वापसी से इंकार कर दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से लड़ाई के सवाल पर कहा- नहीं देखता उनका शो

झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने छोड़ दिया था कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच हुई लड़ाई को लेकर आज तक चर्चा होती है. कॉमेडी के फैंस आज भी चाहते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) दिखाई दें. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सार्वजनिक मंचों पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) से न सिर्फ माफी मांगी बल्कि यह भी कहा कि वो चाहते हैं कि सुनील उनके शो में वापस आएं. एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस विवाद पर अपना बयान दिया. सुनील ग्रोवर इन दिनों सलमान खान के साथ अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में दिखाई दे रहे हैं. 5 जून को उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर सलमान खान के दोस्त का रोल प्ले कर रहे हैं.  

Avengers Endgame Box Office Collection Day 19: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने धांसू कमाई, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार


एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) ने जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को प्रोड्यूस करने का फैसला किया तो  उस वक्त सलमान सर से मेरी लंबी बातचीत हुई थी. उन्होंने मुझसे शो में वापसी के लिए कहा था लेकिन अच्छी बात ये थी कि उन्होंने इसके लिए मुझे फोर्स नहीं किया. सुनील ने बताया कि सलमान सर ने शो में वापसी का सजेशन दिया था. गौर हो कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त वार-पलटवार का दौर भी तेज हुआ था. बाद में कपिल ने माफी मांगी थी लेकिन सुनील ने शो में वापसी से इंकार कर दिया था. 

SOTY 2 Box Office Collection Day 5: जारी है फिल्म का शानदार कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें दीदी

टिप्पणियां

इंटरव्यू के दौरान सुनील (Sunil Grover) से सवाल किया गया कि क्या आप कपिल शर्मा का शो देखते हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे कॉमेडी बहुत पसंद है लेकिन इन दिनों कॉमेडी में कोई कुछ नया कर ही नहीं रहा है. वही पुराना स्टफ दिखाया जा रहा है. हमें नया ट्राई करने की कोशिश करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं जिस शो में होता नहीं तो उसे देखता भी नहीं हूं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बताया कि फिल्म के पास मेरे पास दूसरा कोई प्रोजेक्ट नहीं है. फिल्म के बाद क्या करना है, इस पर विचार कर रहा हूं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement