NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर फिर बनें 'गुत्थी', सलमान खान के शो में यूं मचा दी धूम...देखें Video

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक बार फिर अपने 'गुत्थी' वाले किरदार में नजर आने वाले हैं, उनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर फिर बनें 'गुत्थी', सलमान खान के शो में यूं मचा दी धूम...देखें Video

'गुत्थी' बन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बिग बॉस (Bigg Boss) में मचाया धमाल

खास बातें

  1. सुूनील ग्रोवर फिर से बनें 'गुत्थी'
  2. 'गुत्थी' बनते हुए कॉमेडियन का वीडियो हुआ वायरल
  3. सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन इसके एक किरदार 'गुत्थी' (Gutthi) ने लोगों के दिलों में ऐसे जगह बनाई कि लोग चाहकर भी उन्हें नहीं भुला पाए. लेकिन हाल ही में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिर से अपने उसी अवतार में नजर आए. दरअसल, सुनील ग्रोवर 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में 'गुत्थी' बन धमाल मचाते नजर आएंगे. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का अब एक नया वीडियो  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बढ़ती सर्दी से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, Tweet कर बोले- ये सर्दी सर पे...


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इस वीडियो में 'गुत्थी (Gutthi)' बनने के लिए मैकअप करते नजर आ रहे हैं. कॉमेडियन का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. अपने इस वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, "बहुत समय बाद 'गुत्थी' तैयार हो रही है, बिग बॉस ने बुलाया है." कॉमेडियन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.


Panipat Box Office Collection Day 8: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का सिनेमाघरों में धमाल जारी, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के शुरू होने के बाद लोगों को आस थी कि 'गुत्थी' यानी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एंट्री कार्यक्रम में जरूर होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आए थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाया था, जो लोगों को काफी पसंद भी आया था. वहीं, 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भी इन दिनों खूब धमाल मच रहा है. जहां पारस छाबड़ा ने घर में रिएंट्री करते ही सबकी पोल खोल दी तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त ने यूं दिया रिएक्शन

Advertisement