NDTV Khabar

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर का यूं आया रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर बेटी ने जन्म लिया है, जिसपर कॉमेडी के सरदार सुनील ग्रोवर का भी जबरदस्त रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर का यूं आया रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के घर बेटी ने लिया जन्म तो सुनील ग्रोवर ने दिया रिएक्शन
  2. सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर कपिल शर्मा को किया रिप्लाई
  3. सुनील ग्रोवर के रिप्लाई ने बटोरी सुर्खियां

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. बीते सोमवार को कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी खुद कॉमेडी किंग ने ट्वीट कर दी. कपिल शर्मा के ट्वीट के बाद से ही उन्हें बेटी के लिए खूब सारी बधाइयां मिलीं. पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा से लेकर बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने भी कपिल शर्मा को बेटी के आने की बधाई दी. लेकिन इन सब में कॉमेडी के सरदार सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. कपिल शर्मा के पापा बनने के पर सुनील ग्रोवर ने भी अपना रिएक्शन दिया, साथ ही कपिल शर्मा के ट्वीट पर रिप्लाई कर उन्हें बधाई दी.

नागरिकता संशोधन बिल पर बोलीं स्वरा भास्कर- मैं नहीं चाहती कि मेरी मेहनत की कमाई...


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "बधाई हो, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद." सुनील ग्रोवर के इस रिएक्शन ने लोगों को काफी हद तक हैरान करके रख दिया. दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के पिछले सीजन के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच नोक-झोंक हो गई थी, जिसके बाद से सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया. यहां तक कि इस बार भी उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में आने की सभी अटकलों को दूर करते हुए कहा था कि मैं परेशान हो चुका हूं.

ट्विंकल खन्ना ने किया Tweet, बोलीं- जाति, धर्म और नस्ल के नाम पर भेदभाव...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुसलमानों, ये वक्त गुजर जाएगा, आप सभी...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा टीवी एक्टर अली असगर (Ali Asgar) ने भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को बेटी के आने पर बधाई दी. इनके अलावा टाइगर श्रॉफ, कियारा अडवाणई, यो यो हनी सिंह जैसे कई कलाकारों ने भी कपिल शर्मा को बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दीं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. अपने शो के सभी कलाकारों कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती के साथ मिलकर कपिल शर्मा हर हफ्ते खूब धूम मचाते हैं. वहीं, सुनील ग्रोवर ने भी टीवी से लेकर फिल्मों तक अपनी खूब पहचान बना ली है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... घाटी में इंटरनेट को लेकर दिए बयान पर नीति आयोग के सदस्य वीके सारस्वत ने दी सफाई, कहा- मैं नहीं चाहता कि...

Advertisement