MS Dhoni को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कुछ ऐसा, जोर-जोर से ठहाके लगाने लगीं साक्षी- देखें Video

बॉलीवुड-टीवी के मशहूर एक्टर व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) में दिखाई देने वाले हैं.

MS Dhoni को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कुछ ऐसा, जोर-जोर से ठहाके लगाने लगीं साक्षी- देखें Video

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni)

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने पोस्ट किया वीडियो
  • धोनी को लेकर कही ये बाद
  • फिर जोर-जोर लगाने लगीं ठहाके

बॉलीवुड-टीवी के मशहूर एक्टर व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) में दिखाई देने वाले हैं. सुनील ग्रोवर की यह दूसरी फिल्म है, जिसमें वह सलमान खान की फिल्म में काम कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर अपने रोजाना एक्टिविटी के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच देखने के लिए मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम पहुंचे. जहां वह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व चेन्नई सुपरकिंग्स के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी संग नजर आए. सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो भी बनाया, जिसे ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी क्यों हुई कैंसिल, मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने जिस वीडियो को शेयर किया है, उसमें भी काफी मजाकिया लहजे में बोलते हुए नजर आए. सुनील ग्रोवर ने धोनी की पत्नी साक्षी के साथ वीडियो शूट करते हुए बोले, 'हां, धोनी एक ऐसे बड़े खिलाड़ी हैं जो अपनी गाड़ी स्टेडियम में पार्क करते हैं.' इस पर साक्षी धोनी खूब ठहाके लगाकर हंस रही हैं. फिलहाल चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए इस मुकाबले में धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. फिर भी चेन्नई की टीम पहले क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियन्स से फाइनल के लिए भिड़ेगी.

MS Dhoni in Chandigarh @sakshisingh_r @preeti_simoes

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को ट्वीट से दिया जवाब, बोलीं- आपके पिता राजीव गांधी एक...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Kapil Sharma and Sunil Grover) को एक साथ साल 2017 में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में ही देखा गया था. जब यह टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करने गई थी, तो दोनों के ही बीच फ्लाइट में कुछ बात-विवाद हो गया था. जिसके तुरंत बाद सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया था. सुनील ग्रोवर ने पिछले साल एक बयान में कहा था कि यदि भगवान की इच्छा होगी तो कपिल शर्मा के साथ फिर से काम कर सकेंगे. दिसंबर 2018 में ही कपिल शर्मा का शो शुरू हुआ है. हालांकि सुनील ग्रोवर ने स्टार प्लस पर 'कानपुर वाले खुरानाज' शो ला चुके हैं, जिसे कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल सका.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...