कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को सलमान खान ने किया कैमरे में कैद, फैन्स बोले- शाहरुख खान लग रहे हो डॉक्टर गुलाटी...

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म का पूरा क्रू माल्टा में डेरा जमाए हुए हैं. लेकिन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और सलमान खान की ये मस्ती खूब वायरल हो रही है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को सलमान खान ने किया कैमरे में कैद, फैन्स बोले- शाहरुख खान लग रहे हो डॉक्टर गुलाटी...

सलमान खान ने खींची सुनील ग्रोवर की फोटो

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने पोस्ट की फोटो
  • सलमान खान ने खींची तस्वीर
  • 'भारत' की कर रहे हैं शूटिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'भारत' की माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म का पूरा क्रू माल्टा में डेरा जमाए हुए हैं. माल्टा से सलमान खान के कई वीडियो आ रहे हैं, कुछ दिन पहले सलमान खान अपनी मम्मी के साथ नजर आए थे. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की फोटो खींचते नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इसमें वे बनियान पहनकर खड़े हैं और बड़े ही स्टाइल में पोज दे रहे हैं. फैन्स ने सुनील ग्रोवर से चुटकी ली है और उनके पोज को देखकर लिखा हैः 'शाहरुख खान लग रहे हो डॉक्टर गुलाटी.'

सपना चौधरी की नम आंखों से भाई को 'विदाई', बेटे को दी ये नसीहत- वायरल हुआ Video
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


भोजपुरी स्टार पवन सिंह की वजह से इस एक्ट्रेस के 'ठुमके लाहौर में बैन', Video ने मचाया हंगामा

कैमरा सलमान खान के हाथ में हैं. लेकिन सुनील ग्रोवर का पोज देखने वाला है, और वह बहुत ही स्वैग में खड़े हैं. अगर सलमान खान जैसा सुपरस्टार फोटो खींचे तो कौन नहीं इस तरह का स्वैग दिखाना चाहेगा. सुनील ग्रोवर ने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः "जल्द ही फाइन तस्वीरें पोस्ट करने वाला हूं. जैसे ही आती हैं. सिर्फ फोटोग्राफर को ही ओर ही न देखते रहें! जगह माल्टा है...भारत फिल्म की शूटिंग..." इस तरह सुनील ग्रोवर और सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video



सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में किया खुलेआम ऐलान, 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. 'भारत' में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. 'भारत' 2019 की ईद पर रिलीज होगी और इसमें सलमान खान बहुत ही अनोखे अवतार में नजर आएंगे. फिल्म का प्रोमो भी रिलीज हो गया है, और इसे काफी पसंद भी किया गया है.



सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video

देखना यह है कि सुनील ग्रोवर अगला सरप्राइज क्या देते हैं. वैसे सुनील ग्रोवर 'पटाखा' में भी नजर आएंगे और उसमें भी वे बहुत ही फनी रोल में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com