NDTV Khabar

Inside Photos: कपिल शर्मा की 'बहन' ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ, 'धन धना धन' में दिखेगी केमिस्ट्री

'बिग बॉस 11' फेम शिल्पा शिंदे के साथ टीवी पर वापसी कर रहे सुनील ग्रोवर ने मंगलवार को अपने नए शो 'धन धना धन' की शूटिंग नई टीम के साथ शुरू की...

768 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Inside Photos: कपिल शर्मा की 'बहन' ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ, 'धन धना धन' में दिखेगी केमिस्ट्री

'धन धना धन' के सेट पर अली असगर, शिल्पा शिंदे और सुगंधा मिश्रा.

खास बातें

  1. शुरू हुई 'धन धना धन' की शूटिंग
  2. सुनील ग्रोवर की टीम में शामिल सुगंधा मिश्रा और अली असगर
  3. अंपायर की भूमिका में होंगे सुनील ग्रोवर
नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 'बिग बॉस 11' फेम शिल्पा शिंदे के साथ टीवी पर वापसी कर रहे सुनील ग्रोवर ने मंगलवार को अपने नए शो 'धन धना धन' की शूटिंग नई टीम के साथ की. इसकी तस्वीरें कपिल शर्मा की मुंहबोली बहन सुगंधा मिश्रा ने ट्विटर पर जारी की है, तस्वीरों में वह नई टीम के साथ दिखाई दे रही हैं. एक खास फोटो में सुगंधा और अली असगर ने चियर लीडर का आउटफिट पहन रखा है. दोनों के बीच में शिल्पा शिंदे हैं. 

कपिल शर्मा को टक्कर देने आए सुनील ग्रोवर, नए शो में ऐसे मचाएंगे धमालकपिल शर्मा की वैनिटी वैन किसी शाही पैलेस से कम नहीं, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wah!

खबरों के मुताबिक इस कॉमेडी शो का नाम 'धन धना धन' होगा, जोकि जिओ टीवी पर सप्ताह में दो बार आएगा. आईपीएल मैचों के दौरान ये कार्यक्रम प्रसारित किया जाएगा. शिल्पा द्वारा साझा की कई तस्वीरों में शो की टीम क्रिकेटर्स के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

देखें शूटिंग की तस्वीरें....
मिल गया डॉ. मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, देखकर सुनील ग्रोवर बोले- ऐसा कौन दिखता है भाई...

टिप्पणियां
बता दें कि फोटो में सुनील ग्रोवर अंपायर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जबकि रेड साड़ी में शिल्पा काफी सुंदर लग रही हैं. वहीं एक और तस्वीर में सुगंधा समेत कई कॉमेडियन आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग की जर्सी में दिखाई दे रही है. सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा के अलावा इस शो में कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके अली असगर भी होंगे. उनके अलावा कई कॉमेडियन ऐसे हैं, जोकि पहले कपिल के साथ काम कर चुके हैं. अब देखना होगा कि कपिल के मुकाबले सुनील ग्रोवर को आखिर कहां तक सफलता मिल पाती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement