NDTV Khabar

लंगड़े जीजा बनकर कुछ यूं हंसाने आ रहे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिर से छोटे परदे पर अपने कॉमेडी का छौंक लगाने जा रहे हैं. डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे लोकप्रिय किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' से लौट रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लंगड़े जीजा बनकर कुछ यूं हंसाने आ रहे सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर लेकर आ रहे हैं नया कॉमेडी शो

खास बातें

  1. नए शो में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर
  2. जीजाजी का निभा रहे हैं किरदार
  3. कुणाल खेमू भी हैं शो में
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिर से छोटे परदे पर अपने कॉमेडी का छौंक लगाने जा रहे हैं. डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे लोकप्रिय किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' से लौट रहे हैं. 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' में सुनील ग्रोवर अपनी पुरानी टीम के साथ लौट रहे हैं. स्टार प्लस के इस कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ अली असगर और उपासना सिंह तो होंगे बल्कि बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) इससे टेलीविजन पर डेब्यू कर रहे है.

सपना चौधरी ने अपने पीछे पड़े इस शख्स को इस अंदाज में दिखाई अदाएं, बार-बार देखना चाहेंगे Video

कपिल शर्मा को अमिताभ बच्चन ने दिया सुखी विवाहित जीवन का मंत्र, बोले- जब भी बीवी गुस्से में हो तो...


कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur wale Khuranas)' में जीजाजी के किरदार में हैं. सुनील ग्रोवर ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें कुणाल खेमू उनकी टांग खींचते नजर आ रहे हैं. कुणाल खेमू इसमें जीजाजी को खबर पढ़कर सुनाते हैं कि एक अधेड़ उम्र के शख्स को लड़कियों संग छेड़छाड़ करने पर पड़ी मार और ये शख्स जीजाती ही होती हैं. सुनील ग्रोवर का इस वीडियो में अंदाज वाकई कमाल है, और दर्शकों को वे एक बार फिर ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर देंगे. यही नहीं, अली असगर का लुक भी बहुत ही कमाल का दिख रहा है, और दादी का किरदार निभाने वाले अली भी गजब ढाने वाले हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल ने बेच डाली गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स, गुजरात जाने को तैयार- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


Zero Video: शाहरुख को अनुष्का ने की ड्रिंक ऑफर तो बोले- अकेले ही पीनी होती तो मेरठ के ठेके बुरे थे क्या...
टिप्पणियां

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आते रहते हैं. सुनील ग्रोवर की अगली फिल्म बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ है. सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी काम कर रहे हैं. 'भारत' की शूटिंग के दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ  ने सुनील ग्रोवर को कई बार कैमरे में कैद किया था, और उनके ये वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थीं. वैसे भी सुनील ग्रोवर तरह-तरह के किरदार निभाने के लिए पहचाने जाते हैं, और उनके किरदार एकदम से दिल के करीब आ जाते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement