Video: सुनील ग्रोवर 'बीड़ी जलईले' पर खुद को रोक नहीं पाए, डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने खूब लगाए ठुमके

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों अपनी फिल्म 'पटाखा' का प्रमोशन कर रहे हैं. गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर के डांस का धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

Video: सुनील ग्रोवर 'बीड़ी जलईले' पर खुद को रोक नहीं पाए, डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने खूब लगाए ठुमके

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • 'पटाखा' में हैं सुनील ग्रोवर
  • विशाल भारद्वाज हैं डायरेक्टर
  • डांस वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों अपनी फिल्म 'पटाखा' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे सुपरहिट किरदारों में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में भी काफी दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी दो बहनों की हैं जो आपस में जमकर लड़ती हैं और फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है. हाल ही में सुनील ग्रोवर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए म्यूजिक रियलिटी शो 'दिल है हिंदुस्तानी 2 (Dil Hai Hindustani 2)' में पहुंचे थे. शो के जज सुनिधि चौहान, बादशाह और हिमेश रेशमिया के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की.

सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 23 लाख बार देखा जा चुका Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @realityshow_video on


आम्रपाली दुबे ने लॉटरी में जीते 10 करोड़ रु., भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

सुनील ग्रोवर का इस शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुनील ग्रोवर 'दिल है हिंदुस्तानी 2' के सेट पर जजों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो में सुनिधि चौहान 'ओंकारा' फिल्म का 'बीड़ी जलईले' गाना गा रही हैं, और इस गाने पर सुनील ग्रोवर जमकर थिरक रहे हैं. सुनील ग्रोवर के साथ राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा भी हैं. वे भी सुनील ग्रोवर के साथ भरपूर मस्ती कर रही हैं.

Video: बंदरों के आतंक से परेशान नजर आईं अनुपम खेर की मॉम, बोलीं- 'मुझे डरा रहा है मुसटंडा'
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SANYA MALHOTRA [FAN PAGE] (@sanya_the_angel) on

 

श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट, 'मिलेगी मिलेगी' पर क्रेजी होकर नाचीं एक्ट्रेस; देखें Video

वैसे भी इन दिनों सुनील ग्रोवर की पांचों उंगलियां घी में हैं. 'पटाखा' में तो उनका अहम रोल है ही, इसके बाद वे सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे. वैसे भी सुनील ग्रोवर ने 'भारत' के सेट पर सलमान और कैटरीना का दिल जीत लिया. तभी तो सुनील ग्रोवर ने कई वीडियो पोस्ट किए जिसमें कभी सलमान खान उनकी तस्वीर खींचते नजर आए, तो कभी कैटरीना कैफ उनका वीडियो बनाती दिखी. इस तरह वे 'भारत' के सेट पर भी काफी पॉपुलर रहे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com