Indian Idol 11 Winner: सुरों के संग्राम में सनी हिंदुस्तानी ने मारी बाजी, ट्रॉफी के साथ जीती ये रकम

'इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)' के विनर बनें सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani), चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीती ये रकम.

Indian Idol 11 Winner: सुरों के संग्राम में सनी हिंदुस्तानी ने मारी बाजी, ट्रॉफी के साथ जीती ये रकम

सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) ने जीता इंडियान आइडल 11 (Indian Idol 11)

खास बातें

  • सनी हिंदुस्तानी ने जीती 'इंडियन आइडल 11' की ट्रॉफी
  • ट्रॉफी के साथ मिला ये इनाम
  • नुसरत फतेह अली खान की आवाज में गाते हैं सनी हिंदुस्तानी
नई दिल्ली:

फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)' का फिनाले एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. संगीत के इस महासंग्राम में 5 बचे हुए फाइनलिस्टों में कड़ा मुकाबला देखने को मिला. हालांकि, शो में बाजी सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) ने मारी. सनी हिंदुस्तानी को इंडियन आइडल 11 की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का इनाम भी मिला. शो के फिनाले में कंटेस्टेंट्स का परिवार भी मौजूद था. वहीं, शो में पहले रनरअप रोहित राउत (Rohit Raut) और दूसरी रनरअप ओंकना मुखर्जी रहें. बता दें, 'इंडियन आइडल' में दोनों रनरअप को 5-5 लाख रुपये का इनाम दिया गया.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Day 3: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने किया धांसू प्रदर्शन, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

सुरों के इस महासंग्राम में तीसरे और चौथे नंबर पर अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे. वहीं, 'इंडियन आइडल' का ये सीजन काफी चर्चित रहा. शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी 'इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)' ने खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं, ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट्स ने पूरे जोश के साथ परफॉर्म किया.

Tanhaji Box Office Collection Day 45: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 45वें दिन भी किया धांसू प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

बता दें, 'इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)' के विनर सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) पंजाब के भटिंडा से हैं. सनी तब से सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक रहे जब से वह ऑडिशन में नजर आए थे. उनकी आवाज़ नुसरत फतेह अली खान से काफी मिलती-जुझती है. जिससे शो के तीनों जज काफी हैरान रह गए थे. वहीं, इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी नजर आईं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com