NDTV Khabar

बच्चों को नाना-नानी का आशीर्वाद दिलाने गंगा घाट पहुंची सनी लियोन, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस व रिएलिटी टीवी शो की होस्ट सनी लियोन ने जहां पैरेंट्स की अस्थियों को विसर्जित किया था, वहां पहुंचने के बाद सनी ने कुछ तस्वीरें साझा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चों को नाना-नानी का आशीर्वाद दिलाने गंगा घाट पहुंची सनी लियोन, फोटो हुई वायरल

गंगा घाट पर सनी लियोन

खास बातें

  1. सनी लियोन ने शेयर की तस्वीरें
  2. जल्द ही शुरू करेंगी प्रोजेक्ट्स
  3. इंस्टाग्राम पर डाली फोटो
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व रिएलिटी टीवी शो की होस्ट सनी लियोन ने जहां पैरेंट्स की अस्थियों को विसर्जित किया था, वहां पहुंचने के बाद सनी ने कुछ तस्वीरें साझा की है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनी लियोन ने कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपने दोनों सेरोगेसी से जन्मे बच्चे ऐसर और नोह के साथ दिखाई दे रही हैं. सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह भी लिखा, 'वह अपने नये प्रोजेक्ट्स पर काम करने जा रही है.' हालांकि उन्होंने अभी इसकी पुष्टि नहीं की. हालांकि ट्विन्स बच्चों के साथ गंगा घाट पहुंची सनी लियोन के साथ कास्टिंग डायरेक्टर सनी राजानी और मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका भी नजर आये, जो उनके अगले प्रोजेक्ट के हिस्सा हैं.

37 साल की हुईं Sunny Leone, इन दो वजहों से उनके लिए खास है आज का दिन

सनी ने अपने पोस्ट पर लिखा, 'आखिरकार मेरे बच्चे को गंगा घाट पर मेरे पैरेंट्स (सनी लियोन के पैरेन्ट्स) से हैलो करने का मौका मिल गया, जहां हम उनकी अस्थियां विसर्जित की थी. जल्द ही नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही हूं और हमें यहां पर उनका आशिर्वाद मिल गया.'
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


बता दें कि एमटीवी पर आने वाला शो 'स्प्लिट्सविला' सीरीज का 11वां सीजन शुरू होने वाला है. सनी लियोन कई साल से इस प्रोग्राम की होस्ट बनती आईं हैं. उम्मीद है वह इसी रिएलिटी शो के बारे में बात कर रही हैं. फिलहाल अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है. 'स्प्लिट्सविला' में सनी लियोन के साथ उनको को-होस्ट रणविजय सिंह भी होते हैं, जो पहले 'रोडीज' के विनर भी हैं.

'करणजीत कौर..' की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका जा रहीं सनी लियोन

टिप्पणियां
गंगा घाट पर सनी लियोन ने पीले रंग और सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है. उनके साथ फिल्म के टीम मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, सनी ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जो रणविजय सिंह ने भी वही तस्वीर शेयर की है. रणविजय ने अपने पोस्ट पर यह लिखा है कि जल्द ही स्प्लिट्सविला का अगला सीजन शुरू होने वाला है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement