NDTV Khabar

Super Dancer Chapter 3: कोलकाता की रूपसा ने जीता दर्शकों का दिल, इस बिजनेस पर्सन ने उठाया पढ़ाई-लिखाई का सारा खर्च

सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) की प्रतियोगी रूपसा बतब्याल (Rupsa Batbyal) अपने पावर पैक्ड प्रदर्शन और मूव्स से दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super Dancer Chapter 3: कोलकाता की रूपसा ने जीता दर्शकों का दिल, इस बिजनेस पर्सन ने उठाया पढ़ाई-लिखाई का सारा खर्च

Rupsa Batbyal बिजनेसमैन Sunil Tayal के साथ

नई दिल्ली:

कोलकाता से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स डांस रियलिटी शो (Dance Reality Show) सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) की प्रतियोगी रूपसा बतब्याल (Rupsa Batbyal) अपने पावर पैक्ड प्रदर्शन और मूव्स से दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हर प्रदर्शन के साथ यह प्यारी नन्ही लड़की जज- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty), अनुराग बसु (Anurag Basu) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) से और फिर अपने प्रशंसकों से काफी तारीफें बटोर रही हैं. अपने गुरु निशांत के साथ 6 वर्षीय प्रतियोगी ने अपने प्रदर्शन के साथ सप्ताह दर सप्ताह लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इस सुपर टैलेंटेड बच्ची को देश भर में अपार सराहना मिल रही है, उन्हें हाल ही में समझ में आया कि दिल्ली को दिल-वालों-का-शहर के रूप में क्यों जाना जाता है. स्टेप इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक में से एक- सुनील तायल जो रूपा के बहुत बड़े फैन हैं, हाल ही में सेट पर थे और उनके प्रदर्शन को देखा जिसने बस उनका दिल जीत लिया. उनके माता-पिता के अपार संघर्ष से प्रभावित होकर तायल ने इस युवा बच्ची के लिए न केवल उसकी शिक्षा, बल्कि उसके डांस प्रशिक्षण को भी प्रायोजित करने की पेशकश की. 

सुनील शेट्टी ने पहले किया डांस से मना, फिर स्टेज पर आए तो मचा दिया तहलका-देखें Video

qkq83uj
बातचीत में, तायल ने कहा कि मैं और मेरा परिवार एक साथ शो देखने का आनंद लेते हैं. हम हमेशा यह देखने के लिए उत्साहित रहते हैं कि रूपसा (Rupsa Batbyal) हर सप्ताहांत में क्या करने जा रही है. जबकि यह छोटी लड़की बेहद प्रतिभाशाली है और उसके सामने एक बड़ा भविष्य है, मुझे यह भी एहसास हुआ कि उसे वित्तीय सुरक्षा की आवश्यकता है. मैं नहीं चाहता कि वह किसी अवसर से चूकते हुए अपनी प्रतिभा या शिक्षा से समझौता करे. मेरा हमेशा से मानना है कि अगर किसी के पास जरूरतमंदों की मदद करने का साधन है, तो आपको आगे बढ़ना चाहिए और यह करना चाहिए. मैं रूपसा (Rupsa Batbyal) की पढ़ाई, डांस प्रशिक्षण को प्रायोजित करना चाहता हूं और अगर मुझे मौका मिलता है, तो उसे अच्छी तरह से बसाना चाहिए और उसका कन्यादान करना चाहूंगा. 

टिप्पणियां

'सुपर डांसर चैप्टर-3' शो के सेट पर बच्चों ने दिया सुनील शेट्टी को चैलेंज, रस्साकशी में आजमाया हाथ

 
बातचीत में आगे बढ़ते हुए, उन्होंने साझा किया कि वह रूपसा (Rupsa Batbyal) के साथ एक मनोरंजक संबंध पाते हैं क्योंकि वह उनके नाती-पोतों की तरह लगती हैंय इसके अलावा, उन्होंने कहा कि उनकी बहू और रूपसा (Rupsa Batbyal) की मां का नाम भी एक ही है - ‘शिवानी'. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement