Super Dancer-3 Grand Finale के सेट पर पहुंचीं कपिल की 'सपना', ऐसा मचाया धमाल वायरल हुआ Video

Super Dancer-3 Grand Finale: फाइनल में असली धमाका तो तब होता है, जब 'द कपिल शर्मा शो' की 'सपना' यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) वहां एंट्री करते हैं.

Super Dancer-3 Grand Finale के सेट पर पहुंचीं कपिल की 'सपना', ऐसा मचाया धमाल वायरल हुआ Video

'सुपर डांसर-3' (Super Dancer-3) के सेट पर सपना ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सुपर डांसर-3 के ग्रैंड फाइनल में सपना ने मचाया धमाल
  • कृष्णा अभिषेक के डांस ने शो में लगाए चार चांद
  • 'सुपर डांसर-3' का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Super Dancer-3 Grand Finale:  लाजवाब डांस और खूब सारे मनोरंजन के बीच से होते हुए 'सुपर डांसर चैप्टर-3' (Super Dancer-3) अब अपने आखिरी पड़ाव यानी फिनाले तक पहुंच गया है.  'सुपर डांसर चैप्टर-3' (Super Dancer-3) के ग्रैंड फाइनल में इस शो के पांच दमदार कंटेस्टेंस रुपसा बतब्याल, सक्षम शर्मा, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई और गौरव सर्वण अपनी किस्मत आजमाते नजर आएंगे. 23 जून को होने वाले 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer-3) के फाइनल में खूब धमाल और हंसी मजाक होने वाला है. लेकिन फाइनल में असली धमाका तो तब होता है, जब 'द कपिल शर्मा शो' की 'सपना' यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) वहां एंट्री करते हैं. अपनी एक्टिंग और जबरदस्त डांस के जरिए शो की शान बढ़ाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने फाइनल में पहुंचकर भी चार चांद लगा दिया. इसके साथ ही 'सपना' वहां मौजूद जज से ऐसा सवाल पूछा कि जज के साथ ही वहां मौजूद लोग हंस-हंस कर लोट पोट हो गए.

सनी लियोन को चढ़ा भोजपुरी का शौक़, बोलने लगीं- का बे...देखें Video

टीवी चैनल सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सुपर डांसर 3 (Super Dancer-3) के ग्रैंड फाइनल का एक प्रोमो साझा किया. इस प्रोमो में 'द कपिल शर्मा शो' की 'सपना' यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) 'आंख मारे गाने' पर डांस करते हुए एंट्री करते हैं. उनका यह जबरदस्त डांस वहां मौजूद जज भी खूब एंजॉय करते हैं. इसके बाद वह अपने डीप टीशू मसाज के बारे में जज को बताती हैं, जिसे सुनकर शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सोनी टीवी ने लिखा 'द कपिल शर्मा शो की सपना आ रही है सुपर डांसर चैप्टर 3 के ग्रैंड फाइनल को और भी मनोरंजक बनाने.' प्रोमो देखकर लगता है कि सपना के आने से ग्रैंड फिनाले में और भी धमाल मचेगा. 

'जिमहॉलिक' हिना खान ने शेयर किया वर्कआउट का Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग


प्रोमो में जहां एक तरफ जज गीता कपूर ब्लैक ट्रैडिश्नल ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं शिल्पा शेट्टी गोल्डन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. सुपर डांसर 3 (Super Dancer-3) के फाइनल के लिए दोनों का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इससे पहले सोनी टीवी ने ग्रैंड फाइनल का एक और वीडियो ट्विटर के जरिए साझा किया था. इस वीडियो में शो की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने शानदार डांस और स्टेप्स से दर्शकों का दिल जीतती नजर आईं थीं. सोनी टीवी के प्रोमो से लगता है कि 23 जून को आने वाला फाइनल काफी दमदार होने वाला है. सुपर डांसर चैप्टर 3 का यह फाइनल सोनी टीवी पर रात 8 बजे से शुरू हो जाएगा. अब बस देखना यह है कि इस शो में बेस्ट डांसर यानी सुपर डांसर का खिताब कौन लेकर जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...