Super Dancer 4: 20 साल बाद नीलम-गोविंदा ने लगाई स्टेज पर आग, 'आपके आ जाने से' पर किया धमाकेदार डांस..Video

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) इस वीकेंड ‘सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4)’ में बतौर गेस्ट जज पहुंचेंगे.

Super Dancer 4: 20 साल बाद नीलम-गोविंदा ने लगाई स्टेज पर आग, 'आपके आ जाने से' पर किया धमाकेदार डांस..Video

सुपर डांसर 4 में पहुंचे गोविंदा और नीलम

खास बातें

  • सुपर डांसर 4 के स्टेज पर पहुंचेंगे गोविंदा और नीलम
  • करेंगे अपने सुपरहिट गाने पर डांस
  • एक साथ दोनों कर चुके हैं कई फिल्मों में काम
नई दिल्ली :

डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4)' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस बार वीकेंड में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) को बतौर गेस्ट जज बुलाया जाएगा. ऐसे में शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों 90s के सुपरहिट गानों में जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए देखे जा रहे हैं. वहीं, कंटेस्टेंट्स भी दोनों के गाने पर परफॉर्म कर उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए दिख रहे हैं. बता दें, एक समय में गोविंदा और नीलम का नाम बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में शामिल होता था.

20 साल बाद गोविंदा (Govinda Dance) और नीलम कोठारी को एक साथ स्टेज पर देखने के लिए उनके फैन्स भी खासा उत्साहित हैं. शो के दौरान दोनों अपने सुपरहिट गाने ‘आप के आ जाने से' पर भी डांस करते हुए नजर आएंगे. जब दोनों ने इस गाने पर परफॉर्म किया तो शो के जजेज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु, गीता कपूर की खुशी देखते ही बन रही थी. नीलम (Neelam Kothari) के पति समीर सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा है, “और ये 20 साल का इंतजार खत्म हुआ”. वीडियो को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और वे इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि 80 और 90 के दशक में गोविंदा और नीलम (Govinda Neelam Movies) की जोड़ी काफी हिट थी. दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आये थे. 'हत्या', ''खुदगर्ज', ‘लव 86', 'दो कैदी', 'सिंदूर', 'इल्जाम', 'घराना', 'फर्ज की जंग', 'बिल्लू बादशाह', 'ताकतवर' इनकी कुछ मशहूर फिल्में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com