शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए बीच में रोकी गई 'सुपर डांसर' की शूटिंग

अभिनेत्री रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर शशि कपूर की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा, "जिस क्षण हमने शशि कपूर के निधन के बारे में सुना हमने तुरंत सुपर डांसर की शूटिंग रोक दी. सभी ने उनके सम्मान में खड़े होकर मौन रखा."

शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए बीच में रोकी गई 'सुपर डांसर' की शूटिंग

'सुपर डांसर्स 2' के सेट पर रवीना टंडन, गोविंदा और शिल्पा शेट्टी.

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता शशि कपूर की खबर सुन पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए लोकप्रिय रियेलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' की शूटिंग बीच में रोक दी गई. शशि कपूर का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को निधन हो गया. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, फिल्म निर्माता अनुराग बासु और कोरियोग्राफर गीता कपूर 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में जज हैं. इन्हें सोमवार को जब शशि कपूर के निधन की सूचना मिली तो उन्होंने शो की शूटिंग बीच में ही रोक दी और दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान सेट पर अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री रवीना टंडन भी मौजूद थीं.

भारी बारिश के बीच शशि कपूर का अंतिम संस्कार, अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान हुए शामिल

अभिनेत्री रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर शशि कपूर की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा, "जिस क्षण हमने शशि कपूर के निधन के बारे में सुना हमने तुरंत सुपर डांसर की शूटिंग रोक दी. सभी ने उनके सम्मान में खड़े होकर मौन रखा. इस खबर को सुनकर बहुत दुखी हूं. वह इंडस्ट्री के शानदार अभिनेताओं में एक थे. शशि कपूर हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. उनकी आत्मा को शांति मिले."

मुझे बबुआ कहकर बुलाते थे शशि कपूर, अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर दी श्रद्धांजलि
 


इस बीमारी से हुई शशि कपूर की मौत, इससे यूं बचाएं खुद को

शशि कपूर का सोमवार को 79 साल की उम्र में कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में शाम 5.20 बजे निधन हो गया. वह काफी समय से अस्पताल में थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com