गोविंदा ने गीता कपूर के साथ डांस फ्लोर पर मचा दी धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

Govinda Dance Video: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा (Govinda) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) के साथ अपने हिट सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं.

गोविंदा ने गीता कपूर के साथ डांस फ्लोर पर मचा दी धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

गोविंदा (Govinda) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • गोविंदा का डांस वीडियो वायरल
  • गोविंदा ने गीता कपूर के साथ किया डांस
  • सोनी टीवी ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

Govinda Dance Video: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा (Govinda) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) के साथ अपने हिट सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. गोविंदा (Govinda) अपने डांस से धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उनके डांस ने धमाल मचा दिया है. गोविंदा और गीता कपूर (Geeta Kapoor) के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गोविंदा (Govinda) के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. शेयर करते ही यह वीडियो वायरल हो गया. दरअसल, गोविंदा (Govinda) डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' ( Super Dancer Chapter 3) में पहुंचे थे.

आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर कपूर से कहा- "I Love You", वायरल हुआ Video

 

 

गोविंदा (Govinda) ने 'सुपर डांसर चैप्टर 3' ( Super Dancer Chapter 3) में गीता कपूर के अलावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ भी डांस किया. गोविंदा और शिल्पा शेट्टी ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया है. गोविंदा के साथ शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) भी पहुंचे थे. दोनों इस दौरान शो पर खूब मस्ती की. शक्ति कपूर ने भी इस दौरान शिल्पा शेट्टी के साथ डांस किया. यहां मौजूद कंटेस्टेंट की रिक्वेस्ट पर गोविंदा ने डांस किया.

उदय चोपड़ा के ट्वीट ने बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, फैंस की चिंताएं बढ़ीं तो डिलीट कर दिया Tweet

 

 

'सुपर डांसर चैप्टर 3' ( Super Dancer Chapter 3) में गोविंदा (Govinda) को गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने अपना फेवरेट डांसर भी बताया. शो में एक मौका ऐसा भी आया जब गीता कपूर एक गाने पर गोविंदा और शिल्पा शेट्टी के लिए कोरियोग्राफ कर रही थीं. उसके बाद गोविंदा और शिल्पा शेट्टी ने अपने डांस से जमकर धमाल मचाया.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...