Super Dancer 3 Winner: 'सुपर डांसर चैप्टर 3' का ताज सजा इस बच्ची के सर पर, जीते 15 लाख रुपये

Super Dancer Chapter 3 Winner: 'सुपर डांसर चैप्टर 3' को आखिरकार उसका विनर मिल ही गया. इस साल नन्ही रुपसा (Rupsa Batabyal) ने ये खिताब जीतकर ट्रॉफी हासिल की.

Super Dancer 3 Winner: 'सुपर डांसर चैप्टर 3' का ताज सजा इस बच्ची के सर पर, जीते 15 लाख रुपये

Super Dancer Chapter 3 Winner: रुपसा बतब्याल ने जीता 'सुपर डांसर चैप्टर 3' का खिताब

खास बातें

  • रुपसा बतब्याल ने जीता 'सुपर डांसर चैप्टर 3' का खिताब
  • सुपर गुरु निशांत भट्ट और रुपसा ने जीती ट्रॉफी
  • 6 साल की कम उम्र में बनी 'सुपर डांसर चैप्टर 3' की विनर
नई दिल्ली:

Super Dancer Chapter 3 Winner: 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) को उसका विनर मिल गया है. सुपर डांसर के तीसरे सीजन में कोलकाता की 6 वर्षीय कंटेस्टेंट रूपसा बतब्याल (Rupsa Batabyal) ने देश का दिल जीतकर  'सुपर डांसर चैप्टर 3' का खिताब अपने नाम किया. वहीं दूसरे नंबर पर मुंबई के तेजस वर्मा रहे. ग्रैंड फिनाले एपिसोड में धर्मेश और राघव जुयाल (Raghav Juyal)  भी बच्चों का हौसला अफजाई करते नजर आए. ग्रैंड फिनाले का ये एपिसोड निश्चित रूप से देखने लायक था क्योंकि प्रतियोगियों और उनके गुरुओं ने मंच पर एक आखिरी बार इसे यादगार बनाने के लिए प्रदर्शन किया. इस दौरान शो के एंकर ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और टीआरपी मामा (परितोष त्रिपाठी) ने भी अपनी कॉमेडी टाइमिंग से शो को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

Bharat Box Office Collection Day 19: सलमान खान की 'भारत' का जादू बरकरार, किया इतना कलेक्शन

'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) के आखिरी एपिसोड में शो के जज अनुराग बसु (Anurag Basu), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने इस अद्भुत यात्रा को याद किया और शो के माध्यम से अनुभव किए गए कुछ शानदार पलों पर प्रकाश डाला. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लगभग 20 साल बाद मंच पर भरतनाट्यम किया. वहीं कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) द्वारा अपनी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग के साथ शाम को शानदार बनाने और धर्मेंद्र सर और राघव जुयाल द्वारा प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाने तक, ग्रैंड फिनाले कमाल का रहा.

सलमान खान ने रेस में घोड़े को भी दिया हरा, वायरल हुआ भाईजान का जबरदस्त वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सप्ताह दर सप्ताह प्रतियोगियों ने पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर न सिर्फ जज बल्कि दर्शकों को भी रोमांचित किया. शीर्ष 5 प्रतियोगियों - रूपसा बतब्याल (Rupsa Batabyal), तेजस वर्मा, गौरव सारवान, सक्षम शर्मा और जयश्री गोगोई आखिरकार इस लम्बे सफर को तय करके फिनाले की रैस में पहुंच थे. इनकी ये यात्रा प्रेरणादायक रही है. बहुत अधिक धूमधाम और उत्साह के साथ, रूपसा ने अपने सुपर गुरु निशांत भट्ट के साथ प्रतिष्ठित ट्रॉफी और 15 लाख (रूपसा) और 5 लाख (निशांत) का चेक हासिल किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...