सुरभि ज्योति रेत में वॉलीबॉल खेलती आईं नजर, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Photos

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) की ये तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं.

सुरभि ज्योति रेत में वॉलीबॉल खेलती आईं नजर, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Photos

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) हाल ही में मालदीव छुट्टियां बिताने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जो खूब वायरल हुईं. सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने अब फिर से अपनी कुछ तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीरों में एक्ट्रेस रेत में वॉलीबॉल (Volleyball) खेलते नजर आ रही हैं. सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti Photos) इस दौरान काफी स्टनिंग दिख रही हैं. सुरभि ज्योति की तस्वीरों पर हमेशा की तरह फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की तस्वीरें फैन्स को किस कदर पसंद आ रही हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि बीते दिनों सुरभि ज्योति ने वीडियो के अलावा मालदीव से जुड़े कई फोटोज भी शेयर किये थे, जिसमें उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार 'कुबूल है 2.0' (Qubool Hai 2.O) में नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने जोया का किरदार निभाया था, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. कुबूल है 2.0 में भी सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री कमाल की लग रही थी. इसके अलावा सुरभि ज्योति ने नागिन 3 से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इस शो में उन्होंने बेला की भूमिका निभाई थी, जिसने फैंस का दिल जीत लिया था. सुरभि ज्योति ने टीवी की दुनिया में भी कुबूल है के जरिए ही लोकप्रियता हासिल की थी.