टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने रेड आउटफिट पहन नोरा फतेही के 'साकी-साकी' पर मचा दिया तहलका, Video हुआ वायरल

टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सुरभि 'साकी-साकी (Saki Saki Video)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने रेड आउटफिट पहन नोरा फतेही के 'साकी-साकी' पर मचा दिया तहलका, Video हुआ वायरल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुरभि चंदना का वीडियो हुआ वायरल
  • टीवी की नागिन ने 'साकी-साकी' गाने पर मचा दिया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

नागिन 5 (Naagin 5) एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Video) नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सुपरहिट सॉन्ग 'साकी-साकी (Saki Saki Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सुरभि रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो को सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on


वीडियो में  सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के डांस स्टेप्स फैन्स को काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा, "नागिन और मोरनी गॉट नो चिल." बता दें, एक्ट्रेस सुरभि चंदना अकसर अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया है, जो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो को अब तक 2 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नागिन 5 (Naagin 5) में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. हाल ही में मेकर्स ने अगले एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. बता दें कि सुरभि चंदना ने सुर्खियां जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से प्राप्त की. जिसके बाद वह स्टार चैनल के कई पोपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में नजर आईं.