Video: Surbhi Chandna ने पूल में मचाया धमाल, सेलेब्स भी उनकी अदाओं के हुए दीवाने

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने हाल ही में एक पूल वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Video: Surbhi Chandna ने पूल में मचाया धमाल, सेलेब्स भी उनकी अदाओं के हुए दीवाने

देखते रह जाएंगे सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का ये ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर और नागिन फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सुरभि इन दिनों अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए मालदीव गई हुई हैं. जहां से वे अपने फैंस के लिए एक से एक शानदार पोस्ट शेयर कर सुर्खियां बटोरने में कामयाब होती नजर आ रही हैं. बीतें दिन उन्होंने बीच साइड की कुछ बेहद ही ग्लैमस तस्वीरें शेयर कर लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर लिया था. वहीं अब सुरभि ने एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

पूल में यूं चिल करती आईं नजर
दरअसल  सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Video) ने एक शॉर्ट कट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले तो वह अपने होटल में जाती हैं, दूसरे कट में वे बाथ टप में नजर आती हैं. फिर वे अपने  बेड पर लैपटॉप यूज करती दिखती हैं. वहीं अगले ही पल वे स्विमिंग पूल में एंजॉय करती नजर आती हैं. उनका यह बेहद ही ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. पूल में वे वाइन रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं. नागिन फेम सुरभि के इन स्टनिंग लुक्स को देख यूजर्स अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं सुरभि
बता दें कि सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं. इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सुरभि 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय', 'संजीवनी' में भी अपना अभिनय का टैलेंट दिखा चुकी हैं. वहीं इन दिनों अपने ग्लैमरस शूट के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.