फोटोशूट करवाते हुए ‘टीवी की नागिन’ सुरभि चंदना ने किया ऐसा काम, लोग बोले- बड़ी भुक्कड़ हो...देखें Video

इस वीडियो में सुरभि रॉयल ब्लू कलर के खूबसूरत से ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसमें वे किसी जंगल जैसी जगह में ग्लैमरस अंदाज के साथ फोटोशूट करवा रही हैं.

फोटोशूट करवाते हुए ‘टीवी की नागिन’ सुरभि चंदना ने किया ऐसा काम, लोग बोले- बड़ी भुक्कड़ हो...देखें Video

सुरभि चंदना का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी की नागिन बनकर अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) काफी लोकप्रिय हुई हैं. सोशल मीडिया में वे बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. वे अक्सर यहां अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) को ग्लैमरस फोटोशूट करवाने और इन तस्वीरों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करने का बड़ा शौक है. एक बार फिर से उन्होंने अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसका एक बहुत ही मजेदार वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में सुरभि रॉयल ब्लू कलर के खूबसूरत से ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसमें वे किसी जंगल जैसी जगह में ग्लैमरस अंदाज के साथ फोटोशूट करवा रही हैं. वीडियो शूट होते-होते एक्ट्रेस अचानक कुछ ऐसा निकालती हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इनफिनिटी चैलेंज को सुरभि ने अपने अंदाज में किया है. वे वीडियो में पोज देते-देते इसके अंत में कोल्डड्रिंक और चिप्स के साथ नजर आती हैं. सुरभि का ये अंदाज उनके चाहने वालो को खूब पसंद आ रहा है.

सुरभि ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, “रिंग लाइट और इनफिनिटी चैलेंज के साथ क्या है. अब मैं आपको मेरा वीडियो देखने का चैलेंज देती हूं”. सुरभि चंदना के इस पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘Eat Sleep Repeat', तो एक अन्य ने लिखा है, ‘बड़ी भुक्कड़ हो'.

ये भी देखें: साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुजैन खान हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com