Surbhi Jyoti ने 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं' पर यूं मटकाए नैन, Video देख Priya Prakash Varrier को जाएंगे भूल

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं' पर आंखों से एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

Surbhi Jyoti ने 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं' पर यूं मटकाए नैन, Video देख Priya Prakash Varrier को जाएंगे भूल

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने 'क्या करूं' सॉन्ग पर आंखों से दिये एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • सुरभि ज्योति ने 'क्या करूं' सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • वीडियो में दिखा सुरभि ज्योति का खूबसूरत अंदाज
  • सुरभि ज्योति का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन (Naagin) के तौर पर मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सुरभि ज्योति इन दिनों कुबूल है 2 की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर करते हुए नजर आती हैं. हाल ही में सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं' पर आंखों से एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. यही नहीं, इन एक्सप्रेशंस को देखकर फैन्स प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को भूल जाएंगे.

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसे अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में सुरभि ज्योति के एक्सप्रेशंस वाकई देखने लायक हैं. इस वीडियो में उनके साथ 'इश्क मैं मरजावां 2' की एक्ट्रेस चांदनी शर्मा भी साथ नजर आ रही हैं, जो गाने पर सुरभि ज्योति के साथ-साथ एक्सप्रेशंस देती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि ज्योति ने लिखा, "मैं क्या करूं तेरा चांदनी..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुरभि ज्योति ने अपने वीडियो और फोटो के जरिए इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों 'कबूल है 2' की शूटिंग के लिए सर्बिया के बेलग्रेड में मौजूद हैं. वहां रहते हुए भी एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ना नहीं भूलती हैं. सुरभि ज्योति के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल कबूल है के जरिए जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इस शो में एक्ट्रेस जोया के किरदार में दिखाई दी थीं, जिसने देखते ही देखते लोगों का दिल जीत लिया था. कबूल है के अलावा सुरभि ज्योति नागिन 4 में भी बेला के किरदार में नजर आई थीं. नागिन के रूप में भी सुरभि ज्योति ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, एक बार फिर से वह कबूल है 2 के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.