NDTV Khabar

सुशांत सिंह राजपूत ने स्टेज पर किया डांस कॉम्पटीशन, फिर बोले- 'ये मेरा दामाद है...' - देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी आनी वाली फिल्म 'सोन चिड़िया' (Son Chidiya) के प्रमोशन के लिए सोनी इंटरनेटमेंट पर आने वाले डांस शो 'सुपर डांस चैप्टर 3' (Super Dance Chapter 3) के सेट पर पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशांत सिंह राजपूत ने स्टेज पर किया डांस कॉम्पटीशन, फिर बोले- 'ये मेरा दामाद है...' -  देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani)

खास बातें

  1. सुशांत सिंह राजपूत ने किया डांस
  2. सुपर डांस के सेट पर पहुंचे
  3. रित्विक संग यूं मचाया धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी आनी वाली फिल्म 'सोन चिड़िया' (Son Chidiya) के प्रमोशन के लिए सोनी इंटरनेटमेंट पर आने वाले डांस शो 'सुपर डांस चैप्टर 3' (Super Dance Chapter 3) के सेट पर पहुंचे. यहां उन्होंने खूब धमाल और मस्ती की. डांस शो में जहां बच्चों ने कॉम्टीशन में जबरदस्त डांस करके दिखलाया तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने सुपर डांस के होस्ट रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) संग स्टेज पर जबरदस्त डांस कॉम्पटीशन किया. इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी यहां पहुंचीं. दोनों ने यहां पर खूब एन्जॉय किया. सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सुशांत और रित्विक डांस करते हुए दिखाई दिए.

अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में पहली बार किया ये काम, कहा- औकात को बदल दे


 

 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) टीवी पर काफी काम कर चुके हैं और जब वह रित्विक से मिले तो दोनों को पुराने दिन भी याद आ गए. इतना ही नहीं, दोनों ने स्टेज पर एक डांस कॉम्पटीशन भी किया और 'तू मेरी गर्लफ्रेंड...' गाने पर जमकर धूम मचाया. इसके बाद जब डांस खत्म हुआ तो सुशांत ने पुरानी याद को ताजा करते हुए रित्विक को कहा, 'ये मेरा दामाद है.. हम लोगों ने एक शो किया था 10 साल पहले.. तो उसमें ये मेरी डॉटर का हसबैंड था..' फिर रित्विक कहते हैं कि '... और उस डॉटर को आज भी संभाल कर रखा हुआ है.' दोनों के बीच ब्रोमांस देखने को मिला. रित्विक और सुशांत एक-दूसरे के कंधे पर जिस तरह हाथ रखकर बात कर रहे हैं ऐसा लग रहा है कि दोनों में 10 साल बाद भी दोस्ती बेहद करीब है.

अनिल-माधुरी की जोड़ी ने यूं मचाया धमाल, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

देखें ट्रेलर-

 

टिप्पणियां

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की चंबल के बीहड़ो में शूट हुई फिल्म 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' शुक्रवार को रिलीज हुई. 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है और टीजर देखकर ही फिल्म के तेवर बखूबी समझ आ रहे हैं. 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' की कहानी चंबल के डाकुओ की हैं और सुशांत सिंह डाकू के रोल में नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर का साथ देने के लिए 'सोनचिड़िया' में मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा हैं. फिल्म की कहानी एकदम देसी और चंबल के बीहड़ो में रची-बसी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement