TMKOC: रसगुल्ले के चक्कर में मेहता साहब की हालत हुई खराब, घर पहुंचते ही अंजलि भाभी ने किया हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के आने वाले एपिसोड काफी मजेदार रहने वाला है.

TMKOC: रसगुल्ले के चक्कर में मेहता साहब की हालत हुई खराब, घर पहुंचते ही अंजलि भाभी ने किया हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के आने वाले एपिसोड काफी मजेदार रहने वाला है. शो में मेहता साहब (Mehta Sahab) की रसगुल्ला खाने की इच्छा बढ़ती ही जा रही है. तारक मेहता को यह ज्ञात है कि अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi) उन्हें रसगुल्ला खाने नहीं देगी पर फिर भी एक रसगुल्ला भी नसीब हो जाये यह उम्मीद लेकर वह अपने घर की ओर बढ़ते हैं. पर घर पहुंचते ही वह अंजलि का जवाब सुनकर हैरान हो जाते है. 

अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच जब हो गई जबरदस्त फाइट, खूब देखा जा रहा थ्रोबैक Video

अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi) को मेहता साहब (Mehta Sahab) के रसगुल्ला खाने से कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन अंजलि ने रसगुल्ला का डिब्बा छिपा दिया है और उनसे कहती हैं कि तारक मेहता रसगुल्ले का डिब्बा ढूंढ़के फिर रसगुल्ला खाए. बहुत परिश्रम के बाद तारक मेहता को रसगुल्ला का डिब्बा मिल तो जाता है पर दुर्भाग्य से वहां गोली हाजिर होता है और तारक मेहता से रसगुल्ला मिल बाटकर खाने की गुजारिश करता है. 

WWE के Triple H ने Sachin Tendulkar से की अपनी तुलना, बोले- मैं क्रिकेट बैट से तबाही मचा सकता था...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेहता साहब (Mehta Sahab) को यह सुनकर गुस्सा आता है क्योंकि उन्हें वह रसगुल्ले किसी के भी साथ शेयर नहीं करने हैं. क्या तारक मेहता रसगुल्ला खा पाएंगे? या तारक मेहता और रसगुल्ले के बिच बाधा बनकर गोली आएगा? क्या होगा आगे इसे जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah).