NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: भिड़े के जाल में फंसी टप्पू सेना, क्या खुल जाएगा राज...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. जेठालाल को टप्पू सेना की हरकत का पता चल गया है, और उधर भिड़े ने टप्पू को घेर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: भिड़े के जाल में फंसी टप्पू सेना, क्या खुल जाएगा राज...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर होगा हंगामा

खास बातें

  1. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर होगा हंगामा
  2. भिड़े को पता चलेगा टप्पू सेना का सच
  3. क्या टप्पू सेना को माफ कर पाएगा भिड़े
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: सोनी सब पर आने वाले लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. जहां एक तरफ भिड़े ट्यूशन क्लास का बोर्ड टप्पू सेना और गोकुलधाम सोसाइटी की लेडीज के लिए गले की फांस बना हुआ है. दूसरी ओर, जेठालाल को टप्पू सेना की हरकत के बारे में भी पता चल गया है, जिसके लिए टप्पू को जेठालाल से काफी डांट भी पड़ चुकी है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि  बोर्ड तो ठीक हो जाता है लेकिन भिड़े भी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के गेट पर पहुंच जाता है. 

Budget 2019: मिड्ल क्लास की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सरकार तो सोशल मीडिया पर यूं बने Memes


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)' में आपने देखा कि अब्दुल भिड़े को रोकने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन भिड़े बारिश की वजह से अब्दुल की बातों को नजरअंदाज कर देता है. इतने में टप्पू सीढ़ी लेकर वापस बोर्ड को टांग रहा होता है तभी भिड़े आ जाता है. हालांकि उसके देखने से पहले ही टप्पू बोर्ड को टांग देता है लेकिन सीढ़ी वहीं लगी छोड़ देता है. उधर माधवी, अंजली और कोमल भिड़े को देखकर मुस्कराती हैं. भिड़े उन सभी को देखकर असहज महसूस करता है.

गोविंदा को देख खुद को नहीं रोक पाईं माधुरी दीक्षित, स्टेज पर पहुंचकर लगीं नाचने- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)' में आप आज देखेंगे कि टप्पू सेना और महिला मंडल भिड़े को बातों में घुमाने की कोशिश करेंगे. लेकिन भिड़े अपने घर की रेलिंग पर लगी सीढ़ी को देख लेगा जिस पर वो पूछेगा कि ये सीढ़ी यहां क्या कर रही  है? टप्पू, भिड़े को कहेगा कि ये सीढ़ी आपने ही तो सुबह यहां पर रखी थी लेकिन भिड़े अपनी बात पर अड़ जाएगा और सख्ती से पूछेगा कि आखिर ये सीढ़ी यहां पर किसने रखी. अब देखना होगा कि क्या टप्पू सेना भिड़े को अपनी बातों में उलझाकर कन्फ्यूज कर देगी? या भिड़े को सच्चाई पता चल जाएगी?

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement