Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सिंगापुर में क्रूज पर सारे कलाकार कर रहे थे गरबा, तभी मच गया हंगामा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. इस शो का क्रेज लोगों के सिर पर खूब चढ़कर बोलता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सिंगापुर में क्रूज पर सारे कलाकार कर रहे थे गरबा, तभी मच गया हंगामा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के कलाकारों ने किया गरबा

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों ने किया गरबा
  • सिंगापुर में क्रूज पर ही किया गरबा
  • उनके साथ फैंस भी करने लगे डांस
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka OoltaGh Chashmah) टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. यह सीरियल दर्शकों का आज भी मनपसंद सीरियल है. इस शो का क्रेज लोगों के सिर पर खूब चढ़कर बोलता है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कलाकारों की देश सहित विदेशों में भी खूब फैन फॉलोविंग है. इस शो के कलाकारों को खूब पसंद किया जाता है. 'तारक मेहता' शो के कलाकार जहां भी जाते फैंस उनको घेर लेते हैं और उनके साथ सेल्फी लेते हैं. अभी हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम सिंगापुर में गई थी, जहां उनको फैंस ने घेर लिया था.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान, सलमान खान को टैग कर किया Tweet तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने यूं दिया जवाब

3u1g3348

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इस समय सिंगापुर में शूटिंग में व्यस्त है. सिंगापुर में शूटिंग करते समय 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम को बहुत सारे फैंस मिले. लेकिन सबसे ज्यादा मजा तब आया जब क्रूज में सभी कलाकारों को गरबा के संगीत पर नाचना था. शुरुआत में जब म्यूजिक बजा, तब सिर्फ शो के कलाकारों ने ही गरबा खेलना शुरू किया, लेकिन थोड़ी ही देर में संगीत सुनकर क्रूज में सफर कर रहे बाकी सैलानी भी आने शुरू हो गए और उन्होंने भी गरबा करना शुरू कर दिया.

प्रेग्नेंट Sameera Reddy का ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- हर कोई करीना कपूर नहीं...

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के फेमस कलाकार पोपटलाल यानी श्याम पाठक ने इस संबंध में कहा,  "बहुत मजा हम आया सभी को. क्रूज पर न केवल भारतीय सैलानी बल्कि चाइनीज, ऑस्ट्रेलियाई व अन्य बहुत सारे देशों के सैलानी भी हमारे स्टेप्स की नकल करके गरबा खेलने लगे. गरबा तो जैसे वहां इंटरनेशनल डांस हो गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...