NDTV Khabar

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों को फैंस ने सिंगापुर में घेरा, साथ में ली सेल्फी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का क्रेज देश ही नहीं विदेशों में भी है. इस कॉमेडी सीरियल का क्रेज दर्शकों के दिलों दिमाग पर खूब चढ़कर बोलता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों को फैंस ने सिंगापुर में घेरा, साथ में ली सेल्फी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के कलाकारों को फैंस ने घेरा

खास बातें

  1. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकार को फैंस ने घेरा
  2. सिंगापुर में फैंस ने कलाकारों को घेरा
  3. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों के साथ फैंस ने ली सेल्फी
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का क्रेज देश ही नहीं विदेशों में भी है. इस कॉमेडी सीरियल का क्रेज दर्शकों के दिलों दिमाग पर खूब चढ़कर बोलता है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कलाकार जहां जाते हैं फैंस उनको घेर लेते हैं और सेल्फी लेते हैं. यह सिलसिला देश ही नहीं विदेशों में भी चलता है. इसका ताजा उदाहरण उस समय देखने को मिला जब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कलाकार सिंगापुर गए हुए थे. इस दौरान फैंस ने उनको घेर लिया और खूब सेल्फी ली.

अक्षय कुमार ने फिर कर डाली ऐसी हरकत, लिखा- मेरी बीवी को मत बताना... देखें Video

 

4v9rlcqo

 

दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम अपने आने वाले एपिसोड की शूटिंग के लिए सिंगापुर गई हुई है . वहां उनको कई जगह पर फैंस ने घेरा, लेकिन  जब वे लोग क्रूज पर गए तब सबको लगा कि आराम से शूटिंग हो जाएगी. लेकिन वहां पर भी बहुत सारे बच्चों और उनकी मम्मियों ने कलाकारों को घेर लिया. उनके साथ फोटो खिंचवाई. इस संबंध में कलाकारों ने कहा कि हमें बहुत अच्छा लगा, जब बच्चों और उनकी मम्मियों ने हमारे साथ फोटो खिंचवाई और शो के बारे में बातचीत किया. अपनी राय दी.  

जरीन खान ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, झट से वायरल हो गया Video

 

 

जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि आराम करते समय भी उनको फैंस  घेर लेते थे पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम ने अपने  फैंस  का दिल रखा. सभी बच्चे उन्हें उनके स्क्रीन नाम से बुला रहे थे. टेलीविज़न में यही होता है. आप सभी जगह अपना कैरेक्टर बन कर रह जाते हो. आपका असली नाम तो ज्यादातर लोगों को याद भी नहीं रहता. वहीं, दिलीप जोशी ने हंसते हुए बताया कि पूरी की टीम पोपटलाल का एक ट्रैक शूट करने के लिए सिंगापुर गई हुई है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement