NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शूटिंग के दौरान बापूजी की हालत खराब, मची अफरातफरी

कुछ दिन पहले तक गोकुलधाम सोसाइटी में सबकुछ शांत और बढ़िया ढंग से चल रहा था. लेकिन ये ऐसी सोसायटी है जहां कभी भी कुछ भी लंबे समय के लिए शांत नहीं रहता है.

236 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शूटिंग के दौरान बापूजी की हालत खराब, मची अफरातफरी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी

खास बातें

  1. तारक मेहता में बापूजी की जान आई आफत में
  2. एक बार फिर बने हादसे के शिकार
  3. इस मुसीबत में फंसे हैं
नई दिल्ली: कुछ दिन पहले तक गोकुलधाम सोसाइटी में सब कुछ शांत और बढ़िया ढंग से चल रहा था. लेकिन ये ऐसी सोसायटी है जहां कभी भी कुछ भी लंबे समय के लिए शांत नहीं रहता है. तो क्या यह तूफान के आने से पहले का सन्नाटा है? बिल्कुल सही पहचाना आपने. दिन की शुरुआत करने के लिए भिड़े उस दिन का सुविचार लिखने के लिए जाता है और उसका हाथ बंटाने के लिए सोढ़ी भी उसके साथ जाता है. पर उन दोनों से क्लब हाउस का दरवाजा नहीं खुलता. सोढ़ी जब ज्यादा जोर लगता है तो दरवाजा टूटकर उसके हाथ में आ जाता है. दरवाजे को जोड़ने के लिए भिड़े कारपेंटर बाबू चिपके को बुलाता है. बस वहीं से होती है परेशानी की शुरुआत.

TRP Rating: 'तारक मेहता...' की जबरदस्त एंट्री, टॉप 5 में ज़ी टीवी के 3 शो शामिल
 
tmkoc

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गोकुलधाम में मिला 500-1000 रु. के पुराने नोटों से भरा बैग, भिड़े गिरफ्तार

खूब सारी गोंद लगाकर बाबू चिपके दरवाजे को सूखने के लिए सोसाइटी के कम्पाउंड में छोड़कर खाना खाने चला जाता है. वहां पर टप्पू सेना बापूजी के साथ क्रिकेट खेल रही थी और टापू छक्के पर छक्के लगा रहा था. उसे आउट करने के चक्कर  में बापूजी गेंद पकड़ने के लिए पीछे भागते हैं और उनके पैर उस गीली गोंद  वाले दरवाजे पर पड़ते हैं और हो गया कल्याण. बापू जी के दोनों पैर उस दरवाजे से चिपक जाते हैं.
 
tmkoc

इसी के साथ हंगामे और हंसी से भरे एक नए हादसे की शुरुआत होगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में. क्या होगा बापू जी का? ये एपिसोड 11 दिसंबर से देखने को मिलेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement