Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका-बाघा की चमत्कारी अंगूठी से बदली पोपट की लाइफ, आया शादी का कॉल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा अपने दर्शको का मनोरंजन दिलचस्प कहानियों से करता है, जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं. इसी दिलचस्प कहानी की कड़ी में एक और कहानी जुड़ने जा रही है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका-बाघा की चमत्कारी अंगूठी से बदली पोपट की लाइफ, आया शादी का कॉल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नया धमाल

खास बातें

  • 'तारक मेहता...' में नया धमाल
  • नट्टू काका और बागा लाए चमत्कारी अंगूठी
  • पोपट को भी जगी उम्मीदें
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा अपने दर्शको का मनोरंजन दिलचस्प कहानियों से करता है, जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं. इसी दिलचस्प कहानी की कड़ी में एक और कहानी जुड़ने जा रही है. अगर आपको कोई ऐसी चमत्कारी अंगूठी मिल जाए जिसके आने से आपके जीवन में सब अच्छा होने लगे तो क्या आप ऐसी अंगूठी अपने आप से कभी  दूर करना चाहेंगे? हमारे ख्याल से तो बिलकुल नहीं और ऐसा ही कुछ हाल नट्टू काका और बाघा का हो गया है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में अब इस चमत्कारी अंगूठी का असर गोकुलधाम सोसाइटी में भी नजर आने वाला है. 

Jawaani Jaaneman Movie Review: दिलफेंक सैफ और शानदार अलाया की जुगलबंदी है 'जवानी जानेमन'

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में दरअसल नट्टू काका और बाघा को एक ऐसी ही चमत्कारी अंगूठी मिली है जिसे लेकर उनका उत्साह देखने लायक है. दोनों इस चमत्कारी अंगूठी को लेकर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पर जाते है और जेठा लाल को बतलाते है कि इस चमत्कारी अंगूठी से उनका कभी बुरा नहीं हो सकता है और हमेशा फायदा ही होगा. यहां तक की जेठा लाल को व्यापार में वृद्धि करने के लिए इस अंगूठी को खरीदने के लिए बोलते हैं. मगर जेठा लाल उनकी बातो पर विश्वास नहीं करते और उन्हें विश्वास दिलाने के लिए वो कई सारे प्रयोग करके दिखलाते हैं. लेकिन बाघा पूरी तरह से इस अंगूठी के चमत्कार के कायल हो चुके हैं. बागा को जेठा लाल की लंबे समय से अटकी पेमेंट मिल जाती है और उसे लगता है कि यह अंगूठी का चमत्कार है. फिर पोपट लाल को बाघा की इस अंगूठी में दिलचस्पी पैदा होती है और वह बाघा को अपने घर बुलाता है, और टेलीमार्केटिंग कंपनी से एक अंगूठी ऑर्डर करवाता है. 

आसिम से दूरियां बनाने की कोशिश में हिमांशी खुराना, रश्मि से बोलीं- मुझे लोगों ने कहा था, देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में अगले दिन पोपट लाल बहुत ही बेसब्री से अंगूठी का इंतजार कर रहा होता है. तभी अंगूठी को वो अपने हाथ में पहनता है तो कुछ ही देर में उसे मैरिज ब्यूरो से कॉल आ जाती है. जहां से पोप की उम्मीदें फिर जग जाती हैं. पोपट लाल को यह चमत्कारी अंगूठी का जादू लगता है और वह खुश हो जाता है. तो क्या वाकई चमत्कारी अंगूठी में कोई जादू है. क्या पोपट लाल की शादी हो जाएगी, इन सबका जवाब मिलेगा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com