NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने पूरे किए 2700 एपिसोड, कलाकारों ने केक काटकर मनाया जश्न

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो के प्रशंसक देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने एक नए माइलस्टोन को पार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने पूरे किए 2700 एपिसोड, कलाकारों ने केक काटकर मनाया जश्न

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो के प्रशंसक देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने एक नए माइलस्टोन को पार कर लिया है. दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने 2700 एपिसोड को पूरा कर लिया है. इस बात की जानकारी मिलते ही सीरियल के सेट पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी. शो के कलाकारों ने केक काटकर इस बात का जश्न मनाया. इस दौरान कलाकारों ने सेल्फी भी ली. इस शो के 2700 एपिसोड पूरा होने के बाद मनाए गए जश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

विवेक ओबेरॉय BJP के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, भाजपा ने लिस्ट जारी कर सबको चौंकाया

agrs173o

हाल ही में  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की फेमस कैरेक्टर दयाबेन को लेकर खबरें आ रही थीं कि शो के निर्माताओं ने उन्हें अल्टीमेटम दिया था कि उन्हें में शो जल्द से जल्द आ जाना चाहिए, नहीं तो उन्हें रिप्लेस किया जा सकता है.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की फेमस कैरेक्टर दयाबेन को लेकर शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने पूरी स्थिति साफ कर दी है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का कैरेक्टर दिशा वकानी (Disha Vakani) निभाती हैं और उनका अंदाज हर किसी को बहुत पसंद आता है. लेकिन बेटी को जन्म देने के बाद से दिशा शो में नहीं लौट पाई हैं. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने दिशा वकानी (Disha Vakani) को 30 दिन का नोटिस दिए जाने की खबरों को लेकर कहा, 'हम लोग शुरुआत से ही बहुत कोऑपरेटिव रहे हैं. उनकी बेटी के जन्म के बाद से ही हम बहुत ही धैर्य के साथ इंतजार कर रहे हैं, उन्हें मां के तौर पर पूरा स्पेस दे रहे हैं. लेकिन शो को भी जारी रखना है. किसी का भी अनिश्चितकाल के लिए इंतजार नहीं किया जा सकता. दया के कैरेक्टर को गोकुलधाम सोसाइटी में लौटना होगा. अगर दिशा अपने निजी कारणों से शो में लौट नहीं पाती हैं तो हमारे पास उन्हें रिप्लेस करने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जाता. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement