NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खाई ऐसी कसम, जल्द होगी दया की एंट्री

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में नया धमाल होने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि जल्द ही शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन की एंट्री होने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खाई ऐसी कसम, जल्द होगी दया की एंट्री

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जल्द होगी दयाबेन की एंट्री

खास बातें

  1. तारक मेहता...को लेकर आई बड़ी खबर
  2. जेठालाल ने खाई है ऐसी कसम
  3. हो सकती हैं दयाबेन की एंट्री
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में नया धमाल होने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि जल्द ही शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन की एंट्री होने वाली है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के मेकर्स ने यह भी तय ह कर लिया है कि दयाबेन की एंट्री कैसे होगी और खास बात यह है कि दयाबेन का किरदार दिशा वकानी (Disha Vakani) ही निभाएंगी. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में एक बार फिर से दयाबेन के ठहाके गूंजने वाले हैं और उनकी एंट्री की बहुत ही जोर-शोर से तैयारियां भी की गई हैं. इस तरह फैन्स का दयाबेन को लेकर लंबे समय से चला आ रहा इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. 

सारा अली खान मम्मी के साथ पहुंचीं डोसा खाने तो पूछ बैठीं ऐसा सवाल, अमृता सिंह ने छिपाया मुंह- देखें Video

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में धमाकेदार एंट्री होगी. इन दिनों शो में नवरात्रि का जश्न चल रहा है और हर कोई दयाबेन को मिस भी कर रहा है, क्योंकि उनके जैसा गरबा तो कोई कर ही नहीं सकता. जेठालाल भी उन्हें मिस कर रहे हैं और वह देवी मां के आगे कसम खाते हैं कि वे तभी गरबा खेलेंगे जब तक दयाबेन नहीं आएंगी और उनके साथ गरबा नहीं खेलेंगी. बताया जा रहा है कि दयाबेन की वापसी के लिए इसे बेहतरीन मौका माना जा रहा है. 


शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो बेटी श्रद्धा कपूर ने की पोस्ट, बोलीं- पापा को पहचानो..

टिप्पणियां

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की दयाबेन को लेकर यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि दिशा वकानी को रिप्लेस किया जा सकता है. लेकिन शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी इन कयासों पर विराम लगा चुके हैं. बॉलीवुडलाइफ से बातचीत में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने बताया कि दिशा ने साढ़े नौ साल तक बेहतरीन काम किया है. जाहिर है ऐसे में कोई भी एक्ट्रेस उनको रिप्लेस नहीं कर सकती है. दिशा वकानी ने 2015 में मयूर पांड्या के साथ शादी की थी. उसके बाद से ही वे शो में नजर नहीं आ रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement