Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक-अंजलि के घर Diwali मनाएंगे सभी गोकुलधाम वासी, वजह जान रह जाएं हैरान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के गोकुलधाम वासियों का कोई भी काम बेमतलब नहीं होता है. हर काम पीछे कोई न कोई संदेश होता है. Diwali का जश्न भी ऐसा ही रहेगा.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक-अंजलि के घर Diwali मनाएंगे सभी गोकुलधाम वासी, वजह जान रह जाएं हैरान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में यूं मनेगा दिवाली का जश्न

खास बातें

  • 'तारक मेहता...' में दिवाली का जश्न
  • इस बार एक ही जगह मनाएंगे दिवाली
  • इस वजह से किया जाएगा ऐसा
नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali) के त्योहार की वजह से हर कोना रोशन है. दीपावली (Deepawali) की रोशनी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में न फैले ये कैसे हो सकता है.  दिवाली की रोशनी, ठहाके और धूम-धाम के साथ गोकुलधाम वासी तैयार हैं, और उन्होंने अपने ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए हर मसाला तैयार कर रखा है. लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के गोकुलधाम वासियों का कोई भी काम बेमतलब नहीं होता है. हर काम पीछे कोई न कोई संदेश होता है.

Video: काजल राघवनी ने Chhath Puja पर गाया 'पेन्हीं ना बलम जी पियरिया', यूट्यूब पर मचाया तहलका



Bigg Boss 12: बिग बॉस से बाहर हुईं उर्वशी, बोलीं- दीपक को घर के अंदर पहचाना, अब सब खत्म हो गया...Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के दिवाली स्पेशल एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी का अलग ही रूप देखने को मिलेगा. इस बार दिवाली गोकुलधामवासी अपने-अपने घर में नहीं बनाएंगे बल्कि सभी एक ही घर में दिवाली मनाएंगे. जेठा लाल, भिड़े, डॉक्टर हाथी, पोपटलाल और गोकुलधाम सोसाइटी के सारे लोग दिवाली के लिए तारक और अंजलि के घर में मौजूद रहेंगे और बहुत ही धूमधाम के साथ दीपों के त्योहार को मनाएंगे.

Video: शाहरुख की Diwali Party में अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता का दिखा स्वैग तो जमकर नाचीं करिश्मा कपूर
 

s1gur91o
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिवाली का जश्न

VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तारक और अंजलि सभी गोकुधामवासियों को अपने घर पर लक्ष्मी पूजा के लिया आमंत्रित करते हैं. पूजा के बाद सभी कंपाउंड में आकर पटाखे जलाते हैं और मौज मस्ती करते हैं. मिठाई भी बांटी जाती है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बताया, "पूरी सोसाइटी के एक साथ एक ही घर में पूजा करने  के पीछे सिर्फ ये दिखाना है कि एक साथ रहकर देश शक्तिशाली बनता है. फिर सभी मिलकर दीवाली की मौज मस्ती करते हैं. एकता में ही ताकत है." 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com