NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे डॉ. हाथी, गणेश चतुर्थी पर करेंगे एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैन्स को अब डॉ. हाथी के कैरेक्टर की वापसी का बेसब्री से इंतजार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे डॉ. हाथी, गणेश चतुर्थी पर करेंगे एंट्री

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जल्द ही शो में होगी नए डॉक्टर हाथी की एंट्री

खास बातें

  1. 'तारक मेहता...' में होगी डॉ. हाथी की वापसी
  2. गणेश चतुर्थी पर आ सकते हैं वापस
  3. अभी बाढ़ पीड़ितों की कर रहे मदद
नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैन्स को अब डॉ. हाथी के कैरेक्टर की वापसी का बेसब्री से इंतजार है. कवि कुमार आजाद ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में ऐसा किरदार निभाया कि अब डॉ. हाथी को सभी मिस कर रहे हैं. फिलहाल यह इंतजार खत्म हो चुका है और जल्द ही आने वाले एपिसोड में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले नए कैरेक्टर की एंट्री होगी. डॉ. हाथी की एंट्री कुछ नए अंदाज में कराने के लिए अच्छे समय का इंतजार किया जा रहा था, लेकिन अब वह समय आ गया जब शो में डॉ. हाथी गणेश चतुर्थी के मौके पर पहुंचेंगे. मीडिया में खबरें हैं कि डॉक्टर हाथी का किरदार निर्मल सोनी निभा सकते हैं, लेकिन शो के द्वारा अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' से टकराने चला जेठालाल, तारक को भी लिया साथ

'तारक मेहता...' में कहानी की शुरुआत कुछ इस तरह होगी, जब सुबह-सुबह सभी लोग गोकुलधाम सोसाइटी में सक्रिय हैं. जेठालाल अपने सुबह के व्यायाम और पूजा पाठ में व्यस्त हैं. गोकुलधाम की महिलाएं अपनी जॉगिंग से वापस आते समय जेठालाल से बातचीत करतीं हैं. इसी बीच कोमल भाभी लम्बी छुट्टी के बाद घर वापस आती है. वह सबको बताती है कि डॉ. हाथी अभी वापस नहीं आ रहे क्योंकि वह केरल में बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्होंने वहां पर एक कैम्प लगाया हुआ है. वह  गणेश चतुर्थी तक गोकुलधाम सोसाइटी वापस आ जायेंगे. 


देखें लेटेस्ट एपिसोड-


पोपट लाल से शादी करने चली डरावनी दुल्हन, जूते चुराई रस्म में पैर हुए गायब

टिप्पणियां
सभी गोकुलधाम के रहवासियों के साथ टप्पू सेना भी गणपति के स्वागत की तैयारियों में लगी हुई है. सभी परेशान हैं कि इस बार गणपति की पहली आरती कौन करेगा. अंत में यही निर्णय लिया जाता है कि इस बार पहली आरती हाथी परिवार करेगा. इधर भिड़े के सपने में गणेशजी आकर बताते हैं कि 'मैं नहीं आऊंगा'. भिड़े टेंशन में आ जाता है कि कहीं उसका सपना सच न हो जाये. क्या भगवान गणपति गोकुलधाम सोसाइटी में आएंगे? क्या डॉ. हाथी गणेश चतुर्थी तक गोकुलधाम सोसाइटी वापस आ पायेंगे?

...और भी हैं टेलीविजन से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement