Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चुनाव के चक्कर में फंसे जेठालाल, सस्ता मोबाइल फोन बन गया मुसीबत?

तारक मेहता के उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नए एपिसोड में चुनावी चक्कलस देखने को मिलेगी. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चुनाव के चक्कर में फंसे जेठालाल, सस्ता मोबाइल फोन बन गया मुसीबत?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का चुनाव स्पेशल एपिसोड

नई दिल्ली:

टीवी धारावाहित तारक मेहता के उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सिंगापुर में मस्ती भरी छुट्टी मनाने के बाद गोकुलधाम के सभी निवासी वापस अपने काम-काज में व्यस्त हो गये हैं. जेठालाल (JethaLal) भी गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंचता है पर दुकान पर पहुंचने पर उसे एक बहुत बड़ा झटका लगता है.  बाजार में बहुत ही सस्ते दामों पर एक नया मोबाइल आया है. सेठ जी को खुश करने के लिए नट्टू काका और बाघा फटाफट उस मोबाइल का बहुत बड़ा ऑर्डर कम्पनी को दे देते हैं. जब जेठालाल (JethaLal) को इसका पता चलता है तो वह  बहुत नाराज होता है. तारक मेहता के उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नए एपिसोड में चुनावी चक्कलस देखने को मिलेगी.

बिना जांच किए उन्होंने इतना बड़ा ऑर्डर कैसे दे दिया? जेठालाल (JethaLal) इतने सारे मोबाइल फ़ोन कैसे बेच पायेगा? पर भाग्य की देवी जेठालाल (JethaLal) पर प्रसन्न है और उन्हें दुकान पर एक नेता जी का फोन आता है और वह गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को मोबाइल फोन का बहुत लम्बी चौड़ी रिक्वायरमेंट देता है. जेठालाल तो जैसे सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. पहली बार नट्टू काका के बिज़नेस आईडिया से उसका नुक्सान नहीं हो रहा है. 

इस बात का जिक्र वह बापू जी से करता है और बस वहीं से शुरू हो जाता है उसकी परेशानियों का सिलसिला. कौन है ये नेता जी सेवक लाला ? क्यों चाहिए उन्हें इतने सारे मोबाइल फोन? क्या होगा जेठालाल का? क्या ये जेठालाल को फंसने के लिए किसी की साजिश है? 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com