Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के भिड़े मास्टर पर गिरी गाज, क्या हो जाएंगे बेरोजगार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर भिड़े पर गाज गिरने वाली है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के भिड़े मास्टर पर गिरी गाज, क्या हो जाएंगे बेरोजगार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Gokuldham: भिड़े मास्टर की ट्यूशन क्लासेज पर संकट

खास बातें

  • भिड़े के साथ हुआ अनोखा वाकया
  • फीस लौटाने पहुंचे भिड़े
  • टप्पू ने दी कुछ ऐसी सलाह
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर भिड़े पर गाज गिरने वाली है. टेक्नोलॉजी की मार उनकी टीचिंग पर पड़ने वाली है और वे इसकी वजह से बेरोजगार भी हो सकते हैं. दीवाली के बाद गोकुलधाम सोसाइटी में पहला दिन है. सुविचार बोर्ड पर लिखा है कि हरेक को खुद को बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रयास करते रहना चाहिए और हर किसी को खुद को नए अविष्कारों व टेक्नोलॉजी से अपडेट रखना चाहिए.

नीले सूट में सपना चौधरी ने फिर मचाया तहलका, 'तेरी नजर लागजागी' पर जमकर किया डांस; देखें Video




निरहुआ के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, वायरल हो गया Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में हर मैसेज का एक मतलब होता है, और यह मैसेज भी बेवजह नहीं है. भिड़े की ट्यूशन क्लास चल रही है, लेकिन उनका एक छात्र समीर ( व्रुतांश उपाध्याय ) हर समय अपने मोबाइल फोन पर ही लगा रहता है. इस वजह से उसके नंबर खराब होते जा रहे हैं. भिड़े के समझाने के बावजूद समीर उनकी बात नहीं मानता. अंत में तंग आकर भिड़े उसके ट्यूशन की फीस लौटने उसके माता पिता के पास जाते हैं तो वे पैसा लेने से मना कर  देते हैं. भिड़े अब बहुत चिंतित है. उसे लगता है कि एक अध्यापक के रूप में वो असफल रहा है.

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर सिंह पर खूब जची शेरवानी, दीपिका पादुकोण ने काली छतरी से छिपाया चेहरा
 
d1foepn8


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में टप्पू भिड़े को समझता है कि वह समीर को मोबाइल के सकारात्मक प्रयोग की तरफ क्यों नहीं प्रेरित करता ? पढ़ने लिखने के लिए बहुत सारे ऐप आ गए हैं और समीर उसमें से किसी का भी इस्तेमाल करके अपने ग्रेड्स को ठीक कर  सकता है. क्या करेगा भिड़े? क्या ऐप के आने से भिड़े की ट्यूशन क्लास पर असर पड़ेगा? वाकई अगर सभी छात्र ऐप के सहारे पढ़ाई करेंगे तो भिड़े का क्या होगा. बेशक भिड़े का जो भी हो लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com