Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लॉकडाउन की वजह से गोकुलधाम सोसाइटी के वासी हुए बेहाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों लॉकडाउन की वजह से गोकुलधाम सोसाइटी के वासियों का हाल बेहाल है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लॉकडाउन की वजह से गोकुलधाम सोसाइटी के वासी हुए बेहाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लॉकडाउन से बेहाल हुए गोकुलधामवासी

खास बातें

  • कॉमेडी सीरियल है तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • लॉकडाउन से परेशान हैं गोकुलधाम वासी
  • धैर्य देने लगा है जवाब
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों लॉकडाउन की वजह से गोकुलधाम सोसाइटी के वासियों का हाल बेहाल है. जिस तरह पूरे देश में लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है, उसी तरह गोकुलधामवासी भी पूरी शिद्दत के साथ इसका पालन कर रहे हैं. लेकिन अप उनके हौसले टूटने लगे हैं और उनका धैर्य जवाब देने लगा है. जेठालाल भी दुकान न जाने की वजह से उदास हो गए हैं. भिड़े ऑनलाइन क्लासेज और कोचिंग से परेशान हो रहे हैं. सोसाइटी की महिला मंडली भी बच्चों और पति के 24 घंटे आस-पास रहने और घर के बढ़े हुए काम से परेशान हो चुकी हैं.

Newsbeep

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) गोकुलधाम सोसाइटी लॉकडाउन की वजह से बेदम है. सभी लोग एक ही रूटीन निभा रहे हैं और उससे बोर हो चुके हैं.  सुबह उठना, घर का काम करना, इंटरनेट पे टाइम पास करना और टीवी देखना. अब यह सारी चीजें उन्हें उकता रही हैं. चंपकलाल अपने बेटे जेठालाल को उदास देख उनसे बात करते हैं. वह उन्हें समझाते हैं कि यह लॉकडाउन जीवन की सुहानी यात्रा में आने वाली एक मामूली बाधा है और इस सफर को रुकना नहीं चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेठालाल बापूजी की बात सुन लेते हैं लेकिन उनकी परेशानी कम नहीं हो पा रही है. चंपकलाल जानते हैं कि जेठालाल को कैसे और किस तरह समझाया जा सकता है. वर्तमान स्थिति सभी के लिए एक चुनौती है, लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी ने बड़ी से बड़ी मुश्किलों का हल धीरज, सामंजस्य, शान्ति और हास्य के साथ निकला है. यह देखना दिलचस्प होगा कि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में क्या नया धमाल होता है.