Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: होली पर मचेगी गोकुलधाम सोसायटी में धूम, टप्पू और भिडे़ ने भी की है ये प्लानिंग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोकुलधाम सोसायटी में होली पर धूम मचने वाली है. इस त्योहार को लेकर टप्पू से लेकर भीड़े और सोढ़ी ने भी खूब तैयारियां की हुई हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: होली पर मचेगी गोकुलधाम सोसायटी में धूम, टप्पू और भिडे़ ने भी की है ये प्लानिंग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: होली के त्योहार पर मचेगी गोकुलधाम सोसायटी में धूम

खास बातें

  • होली के त्योहार पर मचेगी गोकुलधाम सोसायटी में धूम
  • टप्पूू से लेकर भिडे़ और सोढ़ी ने भी की है प्लानिंग
  • गोकुलधाम सोसायटी की होली सेलिब्रेशन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में गोकुलधाम सोसायटी में हर त्योहार पर अलग ही रौनक देखने को मिलती है. ऐसा ही माहौल होली के त्योहार पर भी देखने को मिल रहा है. होली (Holi 2020) का त्योहार हिंदू धर्म के खास त्योहारों में से एक माना जाता है. इस दिन लोग एक-दूसरे को रंग लगाकर होली (Holi Celebration) की बधाइयां देते हैं. होली के खास अवसर पर गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) के निवासियों ने इस त्योहार से जुड़ी अपनी कुछ यादें और कुछ राय भी पेश कीं.

Holi 2020: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के कुर्ते से पोंछा हाथ तो एक्ट्रेस बोलीं- टॉवेल की जरूरत किसे है- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मास्टर भिड़े का किरदार निभानेवाले मंदार चांदवड़कर का कहना है, "होली का त्योहार मुझे बहुत पसंद है, मुझे याद है कि बचपन में होली के एक सप्ताह पहले से ही मैं अपने दोस्तों के साथ होली खेलने में व्यस्त हो जाता था. समय के साथ मस्ती कम हो गई है मगर अब भी होली में अपने परिवार के साथ पुरे उल्लास से मनाता हूं. इस साल भी होली सबसे पहले गोकुलधाम सोसायटी में खेलूंगा उसके बाद घर पर खेली जाएंगी."

निरहुआ होली पर लाए पॉलिटिकल सॉन्ग, लगने लगे राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे... देखें Video

ffo5sle

होली (Holi 2020) को लेकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन सोढ़ी का किरदार निभानेवाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा, "होली (Holi) रंगों से भरा त्योहार है और इस दिन इंसान सभी गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाकर होली की मुबारकबाद देते हैं. जैसा की आपने देखा होगा शो में हर साल बड़ी चाह और उत्साह के साथ होली मानती हूं. मैं निजी जीवन ड्राई होली खेलने में विश्वास करती हूं, जिससे पर्यावरण भी साफ रहे और किसी को कोई नुकसान भी ना हो. अगर आप होली के दिन कही बाहर जाते है तो अपनी त्वचा की देखभाल करे और कैमिकल वाले रंगो से दूर ही रहे. मेरी तरह से सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं."

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का प्लेन में धमाल, आराम से बैठे थे यात्री करने लगीं डांस- देखें Viral Video

odr7mk08

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गुरुचरन सिंह यानी सोढ़ी ने कहा, "होली (Holi 2020) का त्योहार मुझे बहुत पसंद है. यह रंगो से भरा हुआ त्योहार है और सभी में बचपने का उत्साह भर देता है. सभी लोग रंगों में खो जाते है और जमकर होली मनाते हैं. मैं जब से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ा हुआ हूं तब से किसी भी त्योहार के दिन ऐसा नहीं महसूस हुआ कि मैं घर से दूर हूं. सेट पर सह कलाकारों और क्रू मेंबर के साथ जमकर होली खेलता हूं. होली पर जब भी पंजाबी गाने बजते है तब तो होली का मजा और अधिक बढ़ जाता हैं."

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, जोरदार डांस देख झूम उठे फैन्स- देखें Video

fls6blt8

होली (Holi 2020) को लेकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के टप्पू यानी राज अनादकत का कहना है, "हर साल जब भी टप्पू सेना को पता चलता है कि शो में हम होली का त्योहार मनाने वाले हैंं तो हम सभी की खुशी चार गुना अधिक बढ़ जाती है. शूट के दिन हम लोग प्लान करते है कि शूट खत्म होते ही निर्देशक और क्रू मेंबर्स को किस प्रकार रंग लगाना है. निजी जीवन में होली के दिन मैं अपने दोस्तों के साथ होली खेलता हूं और अपने सभी चाहने वालो को बोलना चाहता हूं कि आप सब ड्राय होली खेले."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com