NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल ने बेच डाली गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स, गुजरात जाने को तैयार- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है. जेठा लाल ने गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बेचने का विज्ञापन दे डाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल ने बेच डाली गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स, गुजरात जाने को तैयार- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बेचने को तैयार

खास बातें

  1. जेठा लाल दुकान बेचने को तैयार
  2. वापस गुजरात जाना चाहते हैं जेठा
  3. गोकुलधाम सोसाइटी में आया भूचाल
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सबके पसंदीदा कैरेक्टर जेठा लाल ने अपनी दुकान बेच दी है. जी हां, यह एकदम सच है. जेठा लाल के इस कदम के बाद गोकुलधाम सोसाइटी में भूचाल आ गया है, और बापूजी ने पूरी सोसाइटी में ही हाहाकार मचा डाला है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'के आने वाले एपिसोड्स में जेठा लाल की दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का किस्सा नजर आने वाला है.

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर लगा दी आग, 'किरिया खा के कहिले' के Video ने मचाया कोहराम


Zero Video: शाहरुख खान ने पेश की बऊआ की धमाकेदार झलक, बोले- हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की नई कहानी की शुरुआत उस समय हुई जब एक व्यापारी जेठालाल की दुकान पर आकर अपने बिजनेस के बारे में बात करता है और बताता है कि वो अपनी दुकान बेचने के बारे में सोच रहा है. जेठा लाल सोचने लगता है कि आजकल उसकी दुकान पर भी छोटी-छोटी बिक्री ही हो रही है और ये सोचकर उसे गुस्सा आने लगता है. जैसे-जैसे दिन बढ़ता है वैसे वैसे उसकी फ्रस्ट्रेशन भी बढ़ती है.

Video: सपना चौधरी कुश्ती के रिंग में कर रही थीं परफॉर्म, किसी ने फेंका लोहा तो बोलीं- मां का दूध पिया होता...
 

t5k5b0i8

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में मेघा ने राहुल पर लगाया कोहनी मारने का आरोप, Video में सच आया सामने

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में अगले दिन अखबार पढ़ते समय भिड़े गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बेचने का एक विज्ञापन देखता है. वो माधवी के साथ तुरंत मेहता के घर जाता है और धीरे-धीरे पूरा गोकुलधाम वहां पर जमा हो जाता है क्योंकि सभी ने वह विज्ञापन देख लिया था. उधर, जेठा लाल बापूजी से अपनी परेशानी बताता है और कहता है कि उसका मन करता है कि दुकान बेचकर वह  गुजरात वापस चला जाए. बापूजी उसे समझाते हैं कि सब ठीक हो जाएगा. सभी गोकुलधामवासी उसे मेहता के घर बुलाते हैं पर उनके कुछ बोलने से पहले ही बापूजी चिल्लाकर जेठालाल को सोसाइटी के कम्पाउंड में बुलाते हैं. सभी उसके पीछे-पीछे कम्पाउंड में आते हैं और विज्ञापन देखकर जेठा लाल भी आश्चर्यचकित रह जाता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: 'कंटेस्टेंट्स' और 'सपोर्ट' नहीं बोल पाएं जेठालाल, लोगों ने यूं लगाए ठहाके.. देखें Video

टिप्पणियां

अब जेठालाल क्या करेगा? किसने उसके मन की बात समझकर ये विज्ञापन डाला है ? क्या जेठालाल भी दया बहन की तरह गुजरात चला जाएगा? 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement