NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'जेठालाल' ने होली के मौके पर फैंस से की यह खास अपील...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' (Jethalal) यानी दिलीप जोशी ने लोगों से अपील की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'जेठालाल' ने होली के मौके पर फैंस से की यह खास अपील...

'जेठालाल' (Jethalal) ने लोगों से की अपील

खास बातें

  1. 'जेठालाल' ने लोगों से की यह अपील
  2. होली के लिए की यह खास अपील
  3. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों को खूब पसंद आता है
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लोग खूब पसंद  करते हैं. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में उत्सव के मौकों पर खूब धूम रहती है. अब होली भी आ रही है. होली के मौके पर भी गोकुलधाम सोसाइटी में खूब धूम मचने वाली है.  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कलाकारों को लोग सिर आंखों पर बैठाते हैं. इस शो के कलाकर जहां भी जाते हैं फैंस उनके घेर लेते हैं और साथ में सेल्फी खींचते हैं. हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)के सारे कलाकार सिंगापुर में शूटिंग करने गए थे. इस दौरान उनको फैंस ने घेर लिया था और अपने चहेते कलाकारों के साथ सेल्फी ली थी.

सपना चौधरी के तूफानी डांस ने मचा दिया हंगामा, वायरल हुआ Video


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कलाकारों को शायद अंदाजा भी नहीं था कि वो सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पॉपुलर हैं. इस कॉमेडी शो के कलाकारों ने अपने फैंस के साथ सिंगापुर में क्रूज पर गरबा भी किया था. होली के मौके पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' (Jethalal) का किरदार निभा रहे एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपने फैंस से खास अपील की है. 

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, बार-बार देखा जा रहा Video

 

 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' (Jethalal) यानी दिलीप जोशी ने लोगों से अपील की है, "होली रंगों का त्योहार है, जिसमें हर तरह के रंग होते हैं  दोस्ती के, इंसानियत के, प्यार के, शांति के, भक्ति के." उन्होंने कहा,  "हम लोग फूलों से होली खेलते हैं . बहुत अच्छा लगता है फूलों से होली खेलने में. खुशबु भी और रंग भी साथ-साथ मिलता है. बहुत समय हो गया रंगों से होली खेले हुए."

Total Dhamaal Box Office Collection Day 24: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की जबरदस्त कमाई, कमाए इतने करोड़

यह अलग बात है कि (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' (Jethalal) को रंगो से होली खेलने में बहुत आनंद आता है पर गोकुलधाम में भी प्राकृतिक रंगों से ही होली खेली जाती है. बता दें कि नीला टेलीफिल्म्स द्वारा  निर्मित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सोमवार से शुक्रवार रोज रात 8.30 बजे सब टीवी पर प्रसारित होता है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement