NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीताजी के घर नहाने पहुंचे जेठालाल तो अय्यर का हुआ बुरा हाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और उनकी गंभीर समस्याएं हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं लेती हैं. गोकुलधाम सोसाइटी में जेठालाल (Jethalal) ऐसा सदस्य है जो अकसर किसी न किसी तरह की मुसीबत में फंसा रहता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीताजी के घर नहाने पहुंचे जेठालाल तो अय्यर का हुआ बुरा हाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को मुसीबत से निकालेंगी बबीता

खास बातें

  1. जेठालाल फिर फंसे मुसीबत में
  2. बबीताजी ने यूं की मदद
  3. अय्यर के लिए मदद बनी मुसीबत
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल और उनकी गंभीर समस्याएं हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं लेती हैं. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में जेठालाल (Jethalal) ऐसा सदस्य है जो अकसर किसी न किसी तरह की मुसीबत में फंसा रहता है. अब गर्मियों का मौसम है तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में पानी को लेकर घमासान मचना तय है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अगले कुछ एपिसोड्स में पानी को लेकर हंगामा मचता नजर आएगा और जेठालाल कुछ इस तरह इस मुसीबत से दो-चार होते नजर आएंगे.  

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़


तैमूर अली खान को टक्कर देने आई यह स्टार किड, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें..देखें Photos

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में आने वाले दिनों में पानी का चक्कर नजर आएगा. गर्मी के मौसम के साथ साथ पानी की किल्ल्त भी आ जाती है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोकुलधाम सोसाइटी के लोग भी पानी की कमी से परेशान हो रहे हैं.  जेठालाल को फ्लाइट पकड़कर दिल्ली जाना है पर उसके घर में नहाने के लिए  पानी ही नहीं है. परेशान जेठालाल मेहता जी के घर पर और फिर पोपटलाल के घर भी जाता है पर किसी के यहां भी पानी नही है. 

सोती हुई आंटी को मोबाइल की जगह पकड़ा दी चप्पल, सुपरस्टार बोले- मैं भी मम्मी के साथ ऐसा ही करूंगा- देखें Video

टिप्पणियां

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में देखने को मिलेगा कि दुखी होकर वापस आते जेठालाल को बबीताजी देख लेती हैं और कारण पता चलने पर उसे अपने साथ घर ले जाती हैं. बबीताजी के घर पर अय्यर अपने बालों में दही और मूंगफली का पेस्ट लगाकर नहाने के लिए तैयार बैठा है लेकिन बबीताजी उसे रोक कर जेठालाल को नहाने भेज देती हैं. जेठालाल तो नहा धो कर दिल्ली चला जाता  है लेकिन बेचारा अय्यर अपने बालों में दही मूंगफली लगाए घूम रहा है. क्या होगा गोकुलधाम  सोसाइटी के लोगों का? क्या अय्यर को नहाने के लिए पानी मिलेगा? 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement