NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी के दोस्त ने बताया 'भूत' भगाने का तरीका, फिर देर रात हुआ कुछ ऐसा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी शो में इस हफ्ते का एपिसोड काफी मजेदार और डरावरा रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी के दोस्त ने बताया 'भूत' भगाने का तरीका, फिर देर रात हुआ कुछ ऐसा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर घबराए बापूजी

खास बातें

  1. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का मजेदार एपिसोड
  2. बापूजी के पीछे पड़ा भूत
  3. दोस्त ने भूत भगाने का बताया तरीका
नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी शो में इस हफ्ते का एपिसोड काफी मजेदार और डरावरा रहा. जेठालाल, दयाबेन और टप्पू अपने अलग-अलग कामों की वजह से घर से कुछ दिनों के लिए बाहर चले जाते हैं. जिसकी वजह से बापूजी घर में अकेले पड़ जाते हैं. इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि बापूजी के सिर पर परेशानियों का पहाड़ आ पड़ता है. बापूजी को रात में एक लाल रंग के साड़ी में भूतनी दिखती है जो हाथ में मोमबत्ती लिये रहती है. इतना ही नहीं, बापूजी को उस भूतनी की परछाई भी दिख जाती है. इसके बाद वह गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य उन्हें यह सब वहम बताते हैं.

लाल साड़ी वाली भूतनी को देख बापूजी की हालात खराब, फिर हुआ कुछ ऐसा

बापूजी फिर भी काफी डरे हुए होते हैं और किसी के भी घर में घुसने पर भी सहम जाते हैं. ऐसे में उनके सपोर्ट के लिए गोकुलधाम सोसाइटी के लोग बापूजी के करीबी दोस्त को घर में उनके साथ रहने के लिए भेजते हैं. बापूजी के दोस्त भी मजाक-मजाक में पुरानी यादों को ताजा करके उन्हें और भी डरा देते हैं.

देखें लेटेस्ट एपिसोड-


फिर बापूजी अपने दोस्त को रोकने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन वह रुकने की बजाए भूत भगाने का तरीका बता देते है. बापूजी के दोस्त गांव की 104 साल की सयानी मौसी की याद दिलाते हैं. 

जेठालाल नहीं थे घर पर, बापूजी के पीछे पड़ गया भूत...

टिप्पणियां
मौसी का कहना होता है कि बुरी शक्तियों को घर से दूर भगाने के लिए धतूरे का पौधा के अलावा लौंग और कपूर को लोहबान के साथ जलाना चाहिए. अब बापूजी क्या करते हैं इसे देखने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement