Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी डरकर हुए हैरान, गोकुलधाम सोसाइटी को लेना पड़ा ये फैसला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इस समय काफी उथल-पुथल देखने को मिल रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी डरकर हुए हैरान, गोकुलधाम सोसाइटी को लेना पड़ा ये फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में बापूजी और बाकी सदस्य

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नया मोड़
  • बापूजी डरकर हुए हैरान
  • घर पर अकेले रह गए बापूजी
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इस समय काफी उथल-पुथल देखने को मिल रहा है. जेठालाल किसी जरूरी काम की वजह से सूरत जाना पड़ा और उनके बेटे टप्पू भी कॉम्पटिशन में हिस्सा लेने के लिए बाहर निकल पड़ा. दयाबेन के नामौजूदगी में जेठालाल के पिता बापूजी घर में अकेले रह गये. इसके बाद गोकुलनाथ सोसाइटी में कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई रह गया. जी हां, बापूजी को घर में अकेले रह गए और ऊपर से बारिश भी हो रही थी. ऐसे में सोसाइटी के अन्य घर के सदस्यों को बापूजी के चिल्लाने की आवाज आई.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल नहीं थे घर पर, बापूजी के पीछे पड़ गया भूत...

जेठालाल घर पर नहीं तो अकेले होने पर गोकुलधाम के सदस्यों की जिम्मेदारी है कि उनके साथ कोई न कोई सदस्य साथ हो. ऐसे में सभी उन्हें देखने के लिए घर पर जाते हैं. वहां कुछ अलग ही दृश्य देखने को मिलता है. बापूजी काफी डरे हुए होते हैं और वहां किसी के होने न होने पर काफी घबरा जाते हैं.

उन्हें लगता है कि शायद कोई भूत ने उन्हें डराया है. जबकि पत्रकार पोपटलाल समेत सभी सदस्यों का मानना होता है कि घर के अंदर कोई बिल्ली है जो उन्हें डरा रही है. फिलहाल अब आगे क्या होता है, इसके बारे में जानने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा.

Newsbeep

गोकुलधाम के निवासी भूत की कहानी में विश्वास नहीं करते पर क्या वे बापूजी को अपने ही घर में सुरक्षित होने का विश्वास दिला पाएंगे? जेठालाल और टापू को क्या जल्दी ही वापिस आना पड़ेगा ? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों के लिए भरपूर मसाला मौजूद रहना है. वैसे भी जेठालाल फैमिली नए-नए धमाल करने के लिए भी पहचानी जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...