Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लाल साड़ी वाली भूतनी को देख बापूजी की हालात खराब, फिर हुआ कुछ ऐसा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक नया ट्विस्ट देखने को मिला है. इस बार के एपिसोड्स में कुछ ऐसा हो रहा है, जो पहले शायद कभी नहीं हुआ.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लाल साड़ी वाली भूतनी को देख बापूजी की हालात खराब, फिर हुआ कुछ ऐसा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के पिता 'बापूजी'

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का नया एपिसोड
  • डरे हुए दिखे जेठालाल के पिता
  • लाल साड़ी में दिखी भूतनी
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक नया ट्विस्ट देखने को मिला है. इस बार के एपिसोड्स में कुछ ऐसा हो रहा है, जो पहले शायद कभी नहीं हुआ. जी हां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मुख्य पात्र जेठालाल बिजनेस टूर के चलते गुजरात के सूरत शहर गए हुए हैं और टप्पू अपने दोस्तों के साथ किसी गेम में हिस्सा लेने गया है. इस वजह से जेठालाल के पिता; जिन्हें गोकुलधाम सोसाइटी में सभी बापूजी से बुलाते हैं, अकेले पड़ गए. अब सभी की जिम्मेदारी बन गई कि उनका ख्याल रखे. ऐसे में उनके साथ कुछ ऐसी अप्रिय घटना होती है, जिससे वह काफी सहम जाते हैं.

'नागिन' पर छाया डांस का खुमार, इस गाने की धुन सुनकर यूं लचकाने लगी कमर... देखें Video

बापू जी घर में अकेले होने की वजह से उन्हें अचानक से गोकुलधाम सोसाइटी में मोहन लाल के घर के पास कोई भूतनी दिखाई देती है, जो लाल साड़ी में होती है. इतना ही नहीं, वहीं जलती हुई मोमबत्ती और किसी प्रेत आत्मा की परछाई दिखाई देती है. इसे देखने के बाद बापूजी की डरकर हालत खराब हो जाती है. फिर जब गोकुलधाम सोसाइटी के सबी लोग उनके पास पहुंचते हैं तो कोई भी इस बात को मानने को तैयार नहीं होता और इसे वहम बताता है. 

देखें वीडियो-


कन्याकुमारी गए हुए मोहन लाल के घर के बाहर देखे गए सीन को बापूजी बार-बार याद करते हैं और पूरी रात सो नहीं पाते.

सुबह जब सभी आते है तो इस बात को फिर भी मानने को तैयार नहीं होते, लेकिन बबिता और अंजली बापूजी की बात को सुनकर डर जाते हैं. फिलहाल आगे क्या होने वाला है इसके लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com