NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सूरमा भाई की जेठालाल को धमकी, 5 करोड़ ले या ऐसे ही चलता बन, दुकान मेरी है...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों जेठालाल की जान मुसीबत में फंसी हुई है. जेठालाल (Jethalal) को उनकी दुकान पर काम करने वाले नट्टू काका और बाघा ने ऐसा फंसाया है कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सूरमा भाई की जेठालाल को धमकी, 5 करोड़ ले या ऐसे ही चलता बन, दुकान मेरी है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल मुश्किल में फंसे, हाथ से निकल सकती है दुकान

खास बातें

  1. जेठालाल की जान फंसी मुसीबत में
  2. सूरमा भाई पड़े दुकान के पीछे
  3. क्या खुद को बचा पाएंगे जेठालाल
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों जेठालाल की जान मुसीबत में फंसी हुई है. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सबसे चहेते जेठालाल (Jethalal) को उनकी दुकान पर काम करने वाले नट्टू काका और बाघा ने ऐसा फंसाया है कि अब उनके पास इस मुसीबत से बच निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल की दुकान सूरमा भाई खरीदना चाहता है लेकिन जेठालाल का उसे बेचने का कोई इरादा नहीं है. लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जैसा हमेशा होता आया है कि समस्या कोई भी हो पर ठहाके लगने तय है.

Bigg Boss 12: क्या सच में दीपक ठाकुर के पिता ने बिग बॉस में सोमी खान से की थी ब्याह की बात? Video में देखें सच


सपना चौधरी फिर कूदीं कुश्ती के रिंग में, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी के सभी पुरुष सूरमा भाई (कलाकार सम्राट सोनी )  के बंगले में पहुंचते हैं और उनसे बातचीत करते हैं. वे सभी उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि उन्हें जेठालाल की दुकान उसे वापिस कर देनी चाहिए. इस पर सूरमा भाई उन सबको दो ऑप्शन देते हैं. ऑप्शन एक है कि जेठालाल 5 करोड ले ले और चुपचाप शांतिपूर्वक वापस चला जाए. ऑप्शन दो यह है कि जेठालाल बिना पैसे के वापस चला जाए और उसका जो मन करे वैसी कोशिश जेठालाल कर सकता है. लेकिन गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स अब सूरमा भाई की है.

2.0 Box Office Collection Day 12: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी, 600 करोड़ के पार

Bigg Boss 12: सुरभि, करणवीर, रोहित की इस हरकत को सलमान खान ने बताया 'घिनौनी, वाहियात'- देखें Video

टिप्पणियां

हालांकि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल बहुत प्यार से सूरमा भाई को समझाने की कोशिश करता है ताकि वे प्यार मोहब्बत से उसकी दुकान वापस कर दें पर सूरमा भाई टस से मस भी नहीं होता. बाद में जेठालाल उनकी सहानुभूति लेने की कोशिश करता है पर उसकी सारी कोशिशें बेकार जाती हैं. क्या जेठालाल सूरमा भाई को समझाकर अपनी दुकान वापस ले पाएगा? या बिना धंधे पानी के जेठालाल को अपने पिता बापूजी और बेटे टप्पू के साथ अहमदाबाद वापस जाना पड़ेगा? आने वाले एपिसोड काफी मजेदार रहने वाले हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement