Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने बबिताजी को पहना दी अंगूठी, चली यह चाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसायटी के सभी पुरुष अंगूठी को पहनने से मना कर देते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने बबिताजी को पहना दी अंगूठी, चली यह चाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आएगा नया धमाल

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मचा धमाल
  • जेठालाल ने बबिताजी को दी चमत्कारी अंगूठी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) में इन दिनों जेठा लाल (Jethalal) सभी को चमत्कारी अंगूठी पहनाने में लगे हुए है. जिसके लिए उन्होंने सभी के लिए अंगूठी भी खरीद ली है. मगर कोई भी उस अंगूठी को नहीं पहनना चाहता है. आखिरकार उन्होंने अपनी पड़ोसन बबिताजी (Babitaji) को मना ही लिया चमत्कारी अंगूठी पहनने के लिए. जेठालाल ने उनसे यह बोला कि इस अंगूंठी को पहनें के बाद अय्यर जी का प्रमोशन हो जाएगा. जिसके बाद बबीताजी अंगूठी पहनने के लिए राजी हो जाती हैं.

Salman Khan वैलेंटाइंस पर फैन्स के लिए लाए 'स्वैग से सोलो', भाईजान के अंदाज की यूट्यूब पर धूम- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसायटी के सभी पुरुष अंगूठी को पहनने से मना कर देते हैं. मगर जेठा लाल सभी औरतों को मनाते हैं कि इस अंगूठी को पहनने से सभी का फायदा होगा और फिर एक के बाद एक सभी महिलाएं उनकी दी हुई अंगूठी को पहनने के लिए मान जाती है.

दीपिका और रणवीर हो गए हैं गुम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहे हैं साइकिल, छतरी और चप्पल की Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस चमत्कारी अंगूठी की असल बात कौन बाहर लाएगा, यह आने वाले एपिसोड में देखने लायक होगा. इस तरह एक बार फिर जेठा लाल की वजह गोकुलधाम सोसाइटी में हंगामा होना तय है. वैसे भी इस चक्कर को नट्टू काका और बाघा ने शुरू किया है. यह देखना मजेदार होगा कि इसका अंत कहां जाकर होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...