NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सवाल-जवाब में उलझ गए जेठालाल, कुछ यूं मनाया जा रहा गणेशोत्सव

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का आने वाला एपिसोड काफी इंटरटेनिंग होने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सवाल-जवाब में उलझ गए जेठालाल, कुछ यूं मनाया जा रहा गणेशोत्सव

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में जेठालाल

खास बातें

  1. 'तारक मेहता...' में मनाया जा रहा गणेशोत्सव
  2. गोकुलधाम सोसाइटी में शामिल हुए सदस्य
  3. अब शुरु होगा सवाल-जवाब का सिलसिला
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का आने वाला एपिसोड काफी इंटरटेनिंग होने वाला है. गणपति विसर्जन के बाद अभी भी गोकुलधाम सोसाइटी में बप्पा के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. जेठालाल के बेटे टप्पू सेना ने गणेशोत्सव के मौके पर यह प्रोग्राम अरेंज किया. जेठालाल समेत गोकुलधाम के अन्य सदस्य भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बेहद उत्साहित दिख रहे हैं. जहां तारक मेहता की पत्नी उनके लिए स्वादिस्ट व्यंजन बनाए हैं, तो वहीं जेठालाल अपने दुकान पर ही काफी तैयारियां कर रहे हैं, जबकि बबिता और अय्यर भी इस कार्यक्रम के लिए एक्टिव दिखाई दिये.

Video: रोंगटे खड़े कर देगा 'तुम्बाड' का ट्रेलर, एक्टर ने लिखा- डर गए? अभी तो शुरू भी नहीं हुआ है...

टप्पू सेना व उनके साथी गणेशोत्सव के अरेंजमेंट में कुछ दुविधा थी, जिसकी वजह से टप्पू की एक प्लान बनाना पड़ा. हालांकि यह प्लान अभी बताया नहीं गया, लेकिन जल्द ही आने वाले एपिसोड में यह पता चल जाएगा. फिलहाल यह देखा जा रहा है कि गणेशोत्सव के लिए गोकुलधाम के लगभग सभी सदस्य काफी उत्साहित हैं. जेठालाल से कुछ ऐसे सवाल-जवाब पूछे जाएंगे, जिसमें वह उलझते हुए नजर आ सकते हैं. 


देखें वीडियो-

'नाम है भैयाजी, यूपी के डॉन' गाने का धमाल, सबके दिलों में छाया सनी देओल का रंगबाज स्टाइल.. देखें Video

टिप्पणियां

बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी की वापसी हो चुकी है. डॉक्टर हाथी ने गणपति बप्पा के साथ एंट्री की. एक्टर निर्मल सोनी डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स लंबे समय से डॉक्टर हाथी को मिस कर रहे थे. निर्मल सोनी का कहना है, " जीवन एकदम गोल है. पूरे दस साल बाद मैं एक बार फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बना हूं. मुझे ख़ुशी है कि निर्माता असित कुमार मोदी ने मुझे एक बार फिर से मौका दिया है. ये शो बहुत लोकप्रिय है और डॉक्टर हाथी का किरदार भी दर्शकों का बहुत ही पसंददीदा किरदार है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement