NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना के बीच दरार डालने आया मोंटू, दोस्ती के नाम पर दे रहा धोखा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आया नया किरदार टप्पू सेना (Tapu Sena) में उथल-पुथल मचाना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना के बीच दरार डालने आया मोंटू, दोस्ती के नाम पर दे रहा धोखा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना के गोगी

खास बातें

  1. टप्पू सेना में उथल पुथल
  2. मोंटू ने यूं लाई दरार
  3. दोस्ती के जाल में फंसा गोगी
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आया नया किरदार टप्पू सेना (Tapu Sena) में उथल-पुथल मचाना शुरू कर दिया है. मोंटू नाम के शख्स ने टप्पू के बचपन के दोस्त गोगी को रिझा लिया है. अब गोगी को जब टप्पू समझाना चाहते हैं तो उसे यह सब सुनना ही नहीं चाहता. टप्पू और बाकी सब गोगी को मोंटू के साथ समय बिताते देखते हैं तो सभी चौकन्ने हो जाते हैं. टप्पू उसको बोलता भी है कि मोंटू सही नहीं है, लेकिन गोगी कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं है.

बजट भाषण में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ, पीयूष गोयल बोले- 'क्या जोश था...'

मोंटू ने गोगी को अपना नया काला चश्मा दोस्ती के नाम पर दे दिया. उसके बाद उसने गोगी को एकदम नया 40 हजार का सुपर एक्स फोन 30 हजार में यह कहकर दिया कि सिर्फ वे अपने दोस्त के लिए सस्ता दे रहा है. क्या गोगी के माता पिता उसे इतना मंहगा फोन दिलवाएंगे? क्या मोंटू दोस्ती के नाम पर गोगी को गलत काम में फंसा देगा? गोकुलधाम सोसाइटी में आगे क्या होने वाला है, इसके लिए आपको आगे के एपिसोड देखने होंगे.


देखें प्रोमो-

धोनी की पत्नी साक्षी संग अनुष्का शर्मा बचपन में कर चुकी हैं पढ़ाई, स्कूल की फोटो वायरल

टिप्पणियां

इससे पहले के एपिसोड में सबसे चहेते कैरेक्टर पोपटलाल की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द उनकी शादी है. पोपटलाल को अकसर अपनी शादी के लिए परेशान होते देखा जा सकता है और उनकी शादी की कोशिश गोकुलधाम वासी कई बार कर भी चुके हैं. लेकिन जेठालाल से लेकर दयाबेन और भिड़े मास्टर को अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है. लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के पोपटलाल के साथ आने वाले एपिसोड में कमाल-धमाल हादसा होने वाला है और इस कांड में गोकुलधाम वासियों का पूरा हाथ रहने वाला है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement