NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' से टकराने चला जेठालाल, तारक को भी लिया साथ

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में डरावनी दुल्हन का खौफ अभी खत्म नहीं हुआ है और पूरी गोकुलधाम सोसाइटी में इस दुल्हन ने दहशत फैला रखी है. अब जेठालाल उससे टक्कर लेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' से टकराने चला जेठालाल, तारक को भी लिया साथ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डरावनी दुल्हन का डर कायम

खास बातें

  1. डरावनी दुल्हन का डर कायम
  2. जेठालाल को मिली चुनौती
  3. तारक को भी जेठालाल ने लिया साथ
नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में डरावनी दुल्हन का खौफ अभी खत्म नहीं हुआ है और पूरी गोकुलधाम सोसाइटी में इस दुल्हन ने दहशत फैला रखी है. पोपटलाल से लेकर भिड़े और बापूजी सबकी डरावनी दुल्हन की वजह से हालत पतली हो रखी है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है क्या करें. हालांकि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब डरावनी दुल्हन का राज धीरे-धीरे सामने आ रहा है. डरावनी दुल्हन की वजह से मोहनलाल ने अपने घर को बेचने का फैसला कर लिया है. भिड़े को पता चलता है कि रियल एस्टेट ब्रोकर विकी मोहनलाल के फ्लैट को दिखाने के लिए एक पार्टी को लाया है.

काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर धुकुर' पर रश्मि देसाई ने जमकर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल


 

अनुष्का शर्मा को 20 मिनट लगते थे ममता बनने में, 'सुई धागा' में पहनाई गईं सस्ती साड़ियां- देखें Video

गोकुलधाम वासी इस फैमिली को डरावनी दुल्हन से आगाह करते हैं. लेकिन मकान खरीदने आए समीर और तान्या इस बात की परवाह नहीं करते और वे फ्लैट खरीदने का फैसला ले लेते हैं. लेकिन उनका सामना भूत से हो जाता है. इस बार विकी गोकुलधामवासियों को बाबा से बात करने की सलाह देता है. बाबा का नाम गुरु घंटाल है. वह उन्हें उस विंग को लॉक करने के लिए कहता है और नींबू के साथ क्रॉस लगान को कहता है.

आम्रपाली दुबे ने इन मस्त अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, YouTube पर Video ने मचाया तहलका

टिप्पणियां
वहीं, जेठालाल अपने काम से लौट आता है और विंग के बाहर डेंजर बोर्ड देखकर हक्का-बक्का रह जाता है. गोकुलधामवासी जेठालाल को सारे हालात से रू-ब-रू कराते हैं. जेठालाल कहता है कि वह नहीं डरता है और भिड़े तथा अय्यर मिलकर जेठालाल को चैलेंज करते हैं कि वे उस फ्लैट के अंदर जाकर सेल्फी ले. जेठालाल तारक को अपने साथ ले जाता है. वहां जेठालाल भी भूत से टकरा जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement