NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Update: क्या भिड़े को पता चल जाएगा ट्यूशन बोर्ड किसने तोड़ा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah July 4, 2019 Written Update: सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का पिछला एपिसोड हंगामे से भरा था. जानें आज आने वाले एपिसोड में क्या होगा खास...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Update: क्या भिड़े को पता चल जाएगा ट्यूशन बोर्ड किसने तोड़ा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Update: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आज होगा कुछ ऐसा

खास बातें

  1. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जानिए आज क्या होगा?
  2. क्या भिड़े को पता चलेगा टप्पू सेना का कारनामा
  3. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आज फिर होगा हंगामा
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah July 4, 2019 Written Update: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हर हफ्ते कोई न कोई मुसीबत गोकुलधाम वासियों की जिंदगी में आना लगभग तय है. इस बार भी एक नई परेशानी ने गोकुलधाम में दस्तक दे दी है. इस बार टप्पू सेना के लिए परेशानी बनकर आया है भिड़े का ट्यूशन बोर्ड. दरअसल, गर्मियों की छुट्टियां खत्म हो गई हैं. अब भिड़े के पास बच्चे ट्यूशन पढ़ने के लिए वापस आने वाले हैं. ऐसे में सुबह से ही भिड़े अपने ट्यूशन बोर्ड को साफ करने में लगा होता है. लेकिन भिड़े की नामौजूदगी में टप्पू सेना से गलती से भिड़े ट्यूशन क्लास के बोर्ड में डेंट पड़ जाता है.

अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन मंगल' का किया ऐलान, ट्विटर पर बताई फिल्म बनाने की वजह


सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि भिड़े सब्जी लेने के लिए मार्केट जाता है, तो टप्पू सेना ये सोचकर परेशान है कि आखिर भिड़े ट्यूशन क्लास का टूटा हुआ बार्ड किस तरह से ठीक किया जाए. वहीं पूरी टप्पू सेना मिलकर बोर्ड को ठीक करने की कोशिशें करती है. इतने में जोरदार बारिश आ जाती है और भिड़े को मार्किट से वापस लौटना पड़ता है. टप्पू सेना अपनी सूझ-बूझ और सोढ़ी की सलाह पर हथोड़ी से डेंट को बिल्कुल ठीक कर देते हैं और अंजली से उसको पेंट करवा लेते हैं. जिसके बाद बोर्ड बिल्कुल नए जैसा हो जाता है.

Spider-Man Far from Home Movie Review: शानदार एक्शन और जानदार टॉम हॉलैंड की फिल्म है 'स्पाइडर-मैन'

टिप्पणियां

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में आपने देखा कि बोर्ड तो ठीक हो जाता है लेकिन भिड़े भी गोकुलधाम सोसाइटी के गेट पर पहुंच जाता है. वहां अब्दुल उसे रोकने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन भिड़े बारिश की वजह से अब्दुल की बातों को नजरअंदाज कर देता है. इतने में टप्पू सीढ़ी लेकर वापस बोर्ड को टांग रहा होता है तभी भिड़े आ जाता है. आज के एपिसोड में आप देखेंगे की क्या टप्पू भिड़े के देखने से पहले बोर्ड को वापस उसकी जगह पर टांग पाएगा? अगर भिड़े को ये सब पता चला तो वो किस तरह टप्पू सेना को सजा देगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement